घूंघट के पट में भाभी जी ने लगाया अपने डांस का तड़का

Sister-in-law put the temper of her dance in the veil of veil

शादी से जुड़ी वीडियो आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। जिस तरह से शादी में लोग एंजॉय करते हैं। वैसे ही शादी में डांस का भी अपना एक विशेष महत्व है। जिसे लोग खूब इंजॉय करते हैं और इसका बेसब्री से इंतजार भी रहता है। आज भी गांव देहात की शादियों में आपको महिलाएं पारंपरिक गीत गाते हुए और ढोलक बजाते हुए दिख जाएंगी। यही नहीं इसी ढोलक और पारंपरिक गीत पर महिलाएं डांस भी करती हैं। उनका यह डांस पहले बेहद मशहूर था लेकिन आज भी देहात गांव में आपको ऐसे डांस देखने को मिल ही जाएंगे। ऐसा ही एक देहाती भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने ऐसे पारंपरिक गाने पर अपने डांस का कमाल दिखाया। उसे देखकर सब भाभी जी की तारीफ कर रहे हैं।

भाभी जी ने लगाएं जोरदार ठुमके

देहाती भाभी ने ऐसा जबरदस्त ठुमका लगाया कि उसे लोग देखते ही रह गए। डांस कर रहे भैया जी भी भाभीजी को टक्कर नहीं दे पा रहे हैं। भाभी जी ने जिस तरह से जबरदस्त ठुमका लगाया, वहां लोग देखते ही रह जा रहे हैं। आप देखेंगे कि भाभी जी के जबरदस्त ठुमके पर लोग पैसे भी लुटाते नजर आए। उन्होंने जिस तरह से तुम डांस का कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह गए।

देखिए वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस के ठुमके लगाए हैं वह लोग देखते ही रह जा रहे हैं। उनका साथ दे रहे भैया जी भी उनके साथ बखूबी डांस करते नजर आए। देहाती भाभी का ठुमका ऐसा था कि वह सीधे यूजर्स के दिलों तक पहुंचा। यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट eshusoundkenegi से शेयर किया गया है। जिसे 18 हजार व्यूज आ चुके हैं और इस पर लाइक के साथ यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और भाभी जी के धमाकेदार ठुमकों की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top