बंदरों को मिला केला पार्टी मन भर खाएं केले और लिया मजा

monkeys got banana

बंदर बेहद ही शरारती और नकलची होते हैं। उन्हें केला बेहद ही पसंद होता है। बंदरों को अगर केले दिख जाए तो फिर वह कुछ भी छोड़ सकते हैं। इसी सोच के साथ एक पशु प्रेमी ने हाल ही में बंदरों को केले की दवा देने का फैसला किया। उनका यह फैसला एक वीडियो के रूप में सबके सामने आया जिसने सबका दिल जीत लिया। 15 सेकंड के इस वीडियो में उस शख्स के दयालुता का परिचय मिला जिन्होंने सैकड़ों केले कुछ ही सेकंड में भूखे बंदरों की पूरी फौज को खिला दी। भूखे बंदर केले को देखते ही ऐसे इकट्ठा हुए जैसे बंदरों की पूरी फौज आ गई हो।

बंदरों को मिली केले की दावत

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स ने अपने फोर व्हीलर गाड़ी के पीछे केलों का भंडार रखा था जिसे एक खुले मैदान में बंदरों के सामने ले जाकर खोल देते हैं। उन केलों पर बंदरों की पूरी फौज झपट पड़ती यही नहीं वीडियो में देखेंगे वह शख्स बंदरों के खाने के और भी चीजें थैले में रखे लाते हैं जो वहीं पर वह उसे पलट देते हैं लेकिन उन बंदरों का ध्यान उन सब चीजों से ज्यादा केले पर है क्योंकि केला बंदरों का प्रिय खाद्य पदार्थ है। ऐसे में उन्हें सबसे पहले केले को अहमियत देते हुए देखा गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं उस शख्स ने वहां पर केला रखा था। भूखे बंदरों की तो आज शानदार पार्टी हो गई।

सोशल मीडिया पर छाया बंदरों का यह पार्टी वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को क्रिएचर ऑफ गॉड नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया है “हैप्पी संडे…”। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इन बेजुबान जानवरों के भूख को समझते हुए इस शख्स ने उन्हें पार्टी दे दी। वैसे भी पार्टियां तो रोज होती नहीं है ऐसे में बंदरों की आज केला पार्टी हो गई। उन बंदरों ने अपने मन और अपने हिसाब से केले खाए बिना रोक-टोक के। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसने उस शख्स की खूब तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को लगभग 1.5 मिलियन बार देखा गया है और 80 से अधिक रिट्वीट भी किया गया है। जानवरों के प्रेमी जो है उनके लिए यह वीडियो बेहद ही खूबसूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top