बॉलीवुड पर लड़की ने अपने डांस से बिखेरा जलवा, अदाएं ऐसी की दिल पर गिरा दे बिजली

The girl stunned Bollywood with her dance

डांस से जुड़े वीडियो आपको अनेकों देखने को मिलेंगे। सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है जहां आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। आजकल डांस वीडियो का ऐसा क्रेज बना हुआ है कि इस वीडियो के लिए लोग शार्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में लड़कियां भी जुड़ी हुई है जो अपने घर में या छत पर डांस वीडियो बनाते हैं और शेयर करती हैं। कुछ लड़कियों का डांस वीडियो ऐसा लाजवाब होता है कम ही समय में वह वायरल होने लगता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपने डांस के साथ अपने खूबसूरत से यूजर्स का दिल जीत लिया है।

“आ आ आशिकी में तेरी” गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने हरे रंग का लहंगा चोली पहना है ऊपर से लाल दुपट्टा और वह छत पर अपने डांस का कमाल दिखाते नजर आ रही हैं उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने “आ आ आशिकी में तेरी” गाने पर अपनी अदाओं और अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। आप देख सकते हैं लड़की का अंदाज़ ऐसा है कि वह यूजर्स के दिल को जीत ले रहा है। लड़की ने अपने डांस और अपने गजब के एक्सप्रेशन का ऐसा हुनर दिखाया कि उनके वीडियो को हर कोई पसंद करने लगा है। नदी की लहरों और पहाड़ों के बीच में यह लड़की अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए डांस करते नजर आ रही हैं शानदार से इस डांस वीडियो ने दिल जीत लिया है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की के जबरदस्त डांस का वीडियो खूब जलवे बिखेर रहा है। उनका डांस उनका एक्सप्रेशन ऐसा लाजवाब है कि लोग उनके वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट angel_akiz से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर ढेरों व्यूज के साथ 3000 से अधिक लाइक आ चुके हैं। लोगों को लड़की का अंदाज और डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। जिस पर यूजर्स कमेंट भी दे रहे हैं और उनके लाजवाब एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top