बहु पर सास ने लगाएं झूठे आरोप, इसे गलत साबित करने के लिए बहु नंगे पांव चली दहकते अंगारों पर…

ms

सास बहू का एक ऐसा रिश्ता है। जिसमें प्रेम भी होता है तो टकरार भी होता है। लेकिन इस रिश्ते में एक मां को बेटी तो एक बेटी को मां का रूप ही मिलता है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी हरकतें लोग करते हैं जो इस रिश्ते को शर्मसार कर देता है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसने सास के आरोपों को झूठा साबित करने के लिए बहू ने अंगारों पर चलना पड़ा।

यह मामला रामकोला गांव का है। जहां पर एक बाबा दरबार संचालन करते हैं। मंगलवार देर रात यहां दरबार में बाबा को मानने वाले जुटे हुए थे और लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं की अर्जी लगाई हुई थी। उन्ही अर्जी पर सुनवाई करते हुए बाबा ने मुंगेर के मूल निवासी महिला को बुलाया। बाबा ने सबके सामने कहा कि इस औरत पर एक आरोप है कि इस महिला ने अपने पति को कुछ खिला पिला कर अपने वश में कर लिया है।

अगर यह औरत गलत है तो आग में जलकर खाक हो जाएगी। बाबा के दिए दिशा निर्देश के बाद खुद को सत्य साबित करने के लिए महिला को अग्नि परीक्षा देनी पड़ेगी। महिला उस अग्निपरीक्षा को देने के लिए तैयार हो गए और नंगे पाव अंगारों पर चढ़कर दूसरी तरफ से निकल गए। अंगारों पर चलने से पहले महिला ने अपने पैर भी धोएं थे। सास के आरोप को झूठा साबित करने अंगारों पर चली बहू

सबके सामने खुद को सही साबित करने के लिए नंगे पैर अंगारों पर चल पड़ती है बताया जा रहा था कि इस महिला की सास मने बाबा के पास अर्जी लगाई थी कि उसकी बहू उसके बेटे को कुछ खिला पिला को अपने वश में कर लिया है। महिला ने बताया कि वह घर के विवादों को शांत करने के लिए अपनी मर्जी से बाबा के पास गए थे और अपनी मर्जी से अंगारों पर चली। वही उसका पति भी मौजूद था, जिसने बताया कि मेरी मां के भ्रम को दूर करने के लिए मेरी पत्नी ने ऐसा किया लेकिन अब मेरी मां को विश्वास हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

तर्कशील विचार समिति और अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति इस घटना के वीडियो की पड़ताल के बाद इसे समाज में अंधविश्वास फैलाने वाले घटना बताते हुए, पुलिस प्रशासन से बाबा पर कार्यवाही की मांग की है। आपके हिसाब से क्या होना चाहिए यह कमेंट कर जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top