मुर्गे के स्टाइल में डांस कर लड़के ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

bbjbj

शादी में अगर डांस ना हो तो शादी का मजा ही नहीं आता है और शादी के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़के के डांस को आप देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

20 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि शादी के समय डीजे बज रहा है, लोग अपने अपने स्टाइल में डांस कर रहे हैं। कि अचानक से एक शख्स डांस करने वालों के बीच में आता है। पहले तो वह बहुत शांत रहता है लेकिन फिर अचानक हंसने लगता है और कुछ कदम पीछे हट जाता है, फिर अपने स्टाइल में डांस शुरू कर देता है।

उसके डांस स्टाइल को देखकर वहां पर मौजूद लोगों को खूब हंसी आती है। वह शख्स अपने डांस स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। उस शख्स के डांस स्टाइल को देखने के बाद लोग अपने डांस स्टाइल को भूल जाते हैं और खड़े होकर उस शख्स के डांस स्टेप और रिएक्शन को देखने लगते हैं।

लोगों को तब और ज्यादा हंसी आने लगती है जब वह डांस करते हुए अजीब अजीब से एक्सप्रेशन देता है। कभी हाथ जोड़कर तो कभी चिल्लाते हुए, कभी मुर्गे का डांस तो कभी नागिन डांस के हाव-भाव को दिखाते हुए, वह शख्स डांस करता हुआ नजर आता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया की बात की जाए तो इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शख्स के डांस स्टाइल पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम official_niranjanm87 नाम के यूजर ने भी शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top