नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचा नाग, दारोगा के आॅफिस के सामने फन फैलाकर बैठा

nag

हम सभी नाग नागिन की कहानियां खूब सुनते हैं और बॉलीवुड फिल्मों में नाग और नागिन से जुड़ी कई फिल्में भी हमने देखा है। जैसा की कहानियां और फिल्मों के अनुसार अगर नाग को मार दिया जाए तो नागिन उसका बदला जरूर लेती है और वह मारने वाले को मारकर खुद भी अपने नाग से बिछड़ने के गम में तड़प तड़प कर जान दे देती हैं

इन्हीं कहानियों को हम केवल सुनते और फिल्मों में देखते आ रहे हैं लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जो इन कहानियों को चरितार्थ करता है। दरअसल आजमगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है।जहां एक नागिन की मौत के बाद नाग थाने पहुंचकर थानेदार से इंसाफ मांगता नजर आएगा।

जानिए पूरा माजरा
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आजमगढ़ के मेहनगर थाने में कुछ दिन पहले फरियादों की भीड़ लगी थी। यहां सभी अपनी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे। थाने से कुछ दूरी पर एक नाग नागिन का जोड़ा बैठा था बताया जा रहा है कि जब फरियादी थाने से वापस लौटने लगे, तभी एक शिकायतकर्ता की कार नागिन पर चढ़ गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इसके बाद नाग काफी दूर तक उस कार का पीछा किया। वहीं दूसरी तरफ सड़क पर सांप मरा देकर लोगों ने उसे थाने के पास ही दफना दिया लोगों को लगा कि वह नाग यहां वापस नहीं आएगा लेकिन कुछ दिन बाद वह कोबरा नाग उस जगह आया जिस जगह नागिन को दफनाया गया था।

अपनी फरियाद लेकर पहुंचाना थानेदार के पास
थाने में नाग को देखकर हड़कंप मच गया। कुछ देर बाद कोबरा उस स्थान पर पहुंचा, जहां लोग अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे। सांप को देखकर पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गया। पुलिसकर्मियों ने उसे मारने की कोशिश की लेकिन दरोगा ने ऐसा करने से रोका। सांप थानेदार के ऑफिस के सामने रास्ते पर बन फैला कर बैठ गया। नाग को ऐसा करता देख लोगों ने अंदेशा लगाया कि वह थानेदार के पास अपनी जोड़ी की मौत की शिकायत करने आया है हालांकि थानेदार ने किसी तरह नाग को डस्टबिन में भर कर जंगल में छोड़ दिया। नाग नागिन का यह मामला इस पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top