Live सेशन में सोशल मीडिया स्टार ने पी लिया कीटनाशक दवा, फिर लाखों फैंस के सामने तड़पकर गई जान

drink

सोशल मीडिया पर स्टार की यही कोशिश होती है कि वह अपने फ्रेंड से लाइव होकर बात करें ताकि उन्हें फॉलो करने वाले लोगों के बीच हुआ अपना पहचान बना सके। सोशल मीडिया पर आज हम आपको एक ऐसे ही लाइफ के दौरान हुए एक जानलेवा कंटेंट को बयां करने जा रहे हैं। जिसमें आप एक स्टार को लाइव के दौरान कीटनाशक दवा बीते हुए देख पाएंगे और उनके फॉलोअर्स इसे देखकर हैरान भी रह गए।

लड़की ने बीयर लाइव कीटनाशक दवा
जैसा कि सभी को पता है कीटनाशक एक जहरीला पेय पदार्थ होता है। इसका इस्तेमाल कीड़ों को मारने के लिए किया जाता है लेकिन चीन की रहने वाली लूओ शाओ माओ माओ जी नाम की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर इस जहरीले पेय पदार्थ को पी लिया। उनके फॉलोअर्स भी उन्हें इस जहरीले पेय पदार्थ को पीते देख हैरान रह गए और उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि वह क्या करना चाह रही हैं।

तड़पकर हुई मौत
जहरीला पदार्थ पीने के बाद लुओ शाओ कि इस लाइव के दौरान उनकी तड़प कर मौत भी हो गई। इस जहरीले पदार्थ के पीने के बाद उन्होंने खुद ही एंबुलेंस को कॉल भी किया लेकिन जब तक एंबुलेंस आती, तब तक कीटनाशक जहरीले पेय पदार्थ का लुओ के ऊपर असर हो चुका था और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। सोशल मीडिया पर उनके लाइव सेशन की खूब चर्चा हो रही है।

डिप्रेशन के कारण की ऐसी हरकत
लुओ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी। वह अक्सर लाइव सेशन किया करती थी। जिससे उनके फैंस उनसे बातचीत करने के लिए काफी उत्साहित भी रहा करते हैं और इसी लाइव शो के दौरान उन्होंने कीटनाशक दवा पी ली। इस लाइव सेशन के दौरान उन्होंने कीटनाशक को एक हाथ में लेकर अपने फॉलोअर्स को दिखाते हुए कहती हैं कि इस कीटनाशक का प्रमोशन के लिए नहीं कर रही हूं। इसे पीने वाली हूं जानकारी के अनुसार महिला डिप्रेशन में थी और उनके दोस्तों से पता चला कि वह अपने बॉयफ्रेंड की वजह से काफी उदास रहती थी। कुछ दिन पहले वह अस्पताल में भी एडमिट थी।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
लुओ की मौत से सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स एक दूसरे पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने उन्हें कीटनाशक पीने के लिए उकसाया। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और वह अपने फैंस के लिए कई तरह के काम कंटेंट भी डाला करती थी और लाइफ बातचीत भी किया करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top