रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुए ट्रक को ट्रेन ने मारी टक्कर, ट्रक के उड़े परखच्चे

train collided with the truck

सोशल मीडिया वह प्लेटफॉर्म है जिस पर आपको कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही जाएगा। कुछ तो फनी होते हैं तो कुछ हैरान करने वाले तो, कुछ रोमांच पैदा करने वाले वीडियो होते ही हैं हाल ही में हादसे से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप ट्रेन से हुए हादसे का वीडियो देखेंगे।

ट्रेन ने ट्रक को मारा जोरदार टक्कर
इन दिनों ट्रेन और ट्रक का एक हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक ट्रेन ट्रक को जोरदार टक्कर मारती है। यह हादसा शुक्रवार को अमेरिका के ओक्लाहोमा थैकर विले का है। इस वीडियो को देखने के बाद दिल दहल जाता है

हादसा देख खड़े हुए रोंगटे
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख पाएंगे कि एक ट्रक ट्रेन की पटरी को क्रॉस करते हुए। वहां फंस गया और तभी ट्रेन तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आई और ट्रक को जोरदार टक्कर मारती है। जिससे ट्रक के चिथड़े उड़ जाते हैं और उसके टुकड़े इधर-उधर बिखर जाते हैं। Shahjahanpur train accident in up pepole dead indian railway |  Shahjahanpur: रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की टक्कर से उड़े ट्रक और बाइक के  परखच्चे, पांच लोगों की मौत | Hindi News, राष्ट्र

ट्रेन भी उतरी पटरी से
इस हादसे की तस्वीर लव काउंटी फायरफाइटर्स नाम की फेसबुक अकाउंट पर साझा किया गया है। इस टक्कर की वजह से ट्रेन लोकोमोटिव का अगला भाग पटरी से उतर गया। जिस कारण पटरी के कुछ हिस्सों पर मामूली क्षति हुई। जिसके कारण ट्रेन को आगे जाने पर रोक लगा दिया गया। हादसे के बाद भी बीएनएस एफ, एमट्रैक और संघीय रेल प्रशासन के निरीक्षक मदद के लिए हा हादसे के स्थान पर पहुंचे।
इस हंसी का वीडियो और फोटो देखने के बाद लोगों ने घायलों के साथ अपनी संवेदना जताई है और इस टक्कर को आश्चर्यजनक भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top