दुबई के प्रिंस ने हॉलीवुड अभिनेत्री को एक रात के लिए ₹65 करोड़ देने का ऑफर किया, दुनिया में इस ऑफर को लेकर प्रिंस की आलोचना हुई

Prince of Dubai

दुबई के शेखों की बात की जाए तो उनकी अय्याशियों की चर्चाएं पूरी दुनिया में होती है। लेकिन दुबई के एक शेख ने कुछ ऐसी बातें सामने आई है। जिससे जाने के बाद तो सभी दंग रह जाएंगे। दरअसल अरब की एक शेख ने कुछ ऐसी बात करती है जिसकी कल्पना हम आप कर भी नहीं सकते हैं। वह शेख एक एक्ट्रेस को रात बिताने के लिए 65 करोड़ देने की बात कही है।

शेख ने एक्ट्रेस को ऑफर किए 65 करोड रुपए
कुछ दिनों पहले ही सऊदी अरब के प्रिंस सलमान ने अपने पुत्र को अपना उत्तराधिकारी बनाया। प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन इतनी ज्यादा पसंद है कि पुलिस ने एक्ट्रेस को एक रात के लिए ₹65 करोड़ ऑफर कर दिए। पूरी दुनिया में प्रिंस के इस ऑफर की आलोचना हो रही है। भले ही किम एक्ट्रेस और लेकिन इस ऑफर को महिला की बेइज्*जती बताई जा रही है। किम के पति द्वारा एक ट्वीट में इस ऑफर के पीछे की वजह भी बताई गई है। इस अभिनेत्री को एक रात के 65 करोड़ दे रहा था दुबई का ये अमीर शेख, शर्त  सुनकर अभिनेत्री को आ गया गुस्सा

किम के पति का ट्वीट कर दिया यह ऑफर
कुछ दिन पहले किम के पति ने ट्वीट करके कहा था कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। ऐसे में मोहम्मद बिन सलमान ने इस ट्यूटर को पढ़कर उनके सामने यह ऑफर रख दिया और कहा अगर किम उनके साथ एक रात गुजरती है तो वह इनको इतनी बड़ी रकम देंगे जाहिर सी बात है, ऐसे ऑफर किम स्वीकार करने वाली नहीं हैं।

किम ऑफर से किया इनकार
मोहम्मद बिन सलमान अपने बेशुमार दौलत और शान और शौकत के लिए भले ही मशहूर हो लेकिन हर महिला अपनी खुद्दारी के लिए जानी जाती है और प्रिंस के इस ऑफर को एक्ट्रेस किम ने सीरे से इनकार किया है। प्रिंस सलमान के पास कितने भी पैसे हो लेकिन वह किसी की खुद्दारी को नहीं खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top