गाय को मौत के खौफ ने भागने पर किया मजबूर, भागकर पहुंची वाटर पार्क और मौज करने लगी वाटर स्लाइड पर

अपने वाटर पार्क का मजा लेते इंसानों को देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर आप गाय को भी वाटर पार्क का मजा लेते हुए देख पाएंगे। एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक गाय अपनी जान बचाकर वाटर पार्क की ओर भागी। फिर वाटर स्लाइड का आनंद लेने लगी। यह वीडियो ब्राजील का है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गाय बूचड़खाने से भाग वाटर पार्क पहुंची

स्लॉटर हाउस(बूचड़खाने) से एक गाय अपनी जान बचाकर वाटर स्लाइडर पर फिसलने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जानवर का इस तरह से वाटर पार्क का मजा लेने का वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार या गाय नोवा ग्रेनाडा में एक वाटर पार्क में घुस गई।

गाय स्लाइटर पर चढ़कर फिसलने लगी

गाय को रियो डी जेनेरियो से 500 किलोमीटर दूर स्लॉटर हाउस भेजने के लिए रखा गया था। जहां से वह एक खेत से भागकर वह पास के वाटर पार्क में जा घुसी और किसी तरह वाटर स्लाइड पर चढ़ गई और फिसलने लगी। जानकारों के अनुसार गाय की स्लॉटर हाउस में जान जाना तय था। लेकिन वह अपने बाड़े से मुक्त हो गई और थोड़ी देर के लिए इधर-उधर भटकते हुए पास के एक खुले स्विमिंग पूल में पहुंच गई। इस गाय को टोबोगो नाम दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स ने सवाल किया है कि वाटर पार्क के अंदर गाय ने अपना रास्ता कैसे बना लिया। कुछ लोग इस पर खुशी जताई है कि गाय की जान बच गई। रिपोर्ट के अनुसार स्विमिंग पूल के मालिक ने गाय को पालतू बना लिया और उसकी देखरेख करेंगे फिलहाल गाय ठीक है।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top