निक्की तंबोली के ऑफ शोल्डर ब्लाउज ने दिया उन्हें धोखा, वीडियो वायरल

Nikki Tamboli's off shoulder blouse betrayed her

एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने फैशन सेंस और लुक के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न आउटफिट एक्ट्रेस हॉट ड्रेस को कंफर्टेबल और कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं। बिग बॉस के जरिए फेमस हुई निक्की तंबोली इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपने लुक और अपने फैशन सेंस से हैरान करती रहती हैं। हाल ही में निक्की का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। जिस पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस निक्की को आप हेवी क्रिस्टल वर्क वाला पिंक कलर का लहंगा पहने हुए देख सकते हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने ब्लाउज के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और उस एक्सपेरिमेंट में वह ऐसी नजर आ रही है। जिसे लोगों की नजरें उन पर थमी की थमी रह जा रही है। निक्की ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी की है साथ ही इस लुक को और ज्यादा डेयरिंग बनाने के लिए उन्होंने इस वीडियो में दुपट्टा कैरी नहीं की है।

निक्की तंबोली ने गार्डन में बेहद ही खूबसूरत अदाएं देते हुए फोटो शूट कराया है। उनकी अदाएं लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ा रहे हैं
गुलाबी लिपस्टिक और डेलाइट के हिसाब से न्यूड मेकअप करके अपने मेकअप लुक पर चार चांद लगा दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

हेयर स्टाइल भी उनका काफी मैसेज टच में है। एक्ट्रेस ने एक ब्रेसलेट और रिंग कैरी की हुए। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अपने बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए जब झुकती हैं तो कैमरे ही नहीं हर एक की नजर उन पर जाकर रुक जाती है। इंस्टाग्राम पर तंबोली की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वैसे भी इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की सांसें थमी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top