आर्केस्ट्रा डांसर बॉलीवुड गाने पर किया डांस, बूढ़े चाचा को याद आई अपनी जवानी—

Orchestra Dancer Danced On Bollywood Song

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो देखने के बाद आप भी यह सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा वीडियो देखता कौन होगा.? तो दोस्तों आपको बता दें कि हर कोई अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करता है। तरह-तरह की वीडियो शेयर करने के बाद आप देख सकते हैं कि वह वीडियो तुरंत ही वायरल चला जाता है। क्योंकि ऐसी वीडियोस देखने वालों की संख्या काफी ज्यादा है । वैसे गांव में ज्यादातर देखा जाता है कि आर्केस्ट्रा डांसर आए हुए होते हैं। लोगों के मन को आनंदित करने और लोगों के दिलों को जीतने के लिए आर्केस्ट्रा डांसर बुलाया जाता है ।

वैसे तो आर्केस्ट्रा डांसर मनोरंजन के लिए होते हैं लेकिन कभी कभी अपने टैलेंट के दम पर ये लोग भी कुछ ना कुछ करना चाहते हैं। उदाहरण के तौर पर आप सपना चौधरी को ही ले लीजिए छोटे-मोटे स्टेज पर डांस करते-करते आज वह एक बड़ी हरियाणवी डांसर बन गई हैं। इसी तरह से आपको तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके बारे में हम कुछ बातों पर चर्चा करेंगे।

दोस्तों आपको बता दे कि यह वीडियो एक गांव का है। जिसमें आर्केस्ट्रा रखा गया है। और वहां पर तमाम लोग इकट्ठा हुए हैं इस डांस को देखने के लिए यह आर्केस्ट्रा डांसर बॉलीवुड के “दूल्हे राजा” फिल्म के गाने पर डांस करें इस फिल्म में गोविंदा और सोनू निगम ने अपना किरदार निभाया था । वैसे तो गोविंदा की हर गाने के लोग दीवाने हैं और इनके कॉमेडी के भी। आज भी गोविंदा और साथ में सोनू निगम के फिल्मों की जमकर तारीफ होती है और लोग इनके फिल्मों को देखना आज भी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top