लोगों के बीच में खड़ी होकर आर्केस्ट्रा डांसर ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल—

Orchestra dancer danced standing in the middle of people

सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रहे नए-नए वीडियो को देखते हुए कुछ लोग भी नए नए डांस वीडियो शेयर करने लगे हैं। दोस्तों यह एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जो इनकम प्राप्त करने की एक जरिया है। सोशल मीडिया पर आपको कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे कुछ ज्ञान से प्राप्त वीडियो तो कुछ मनोरंजन से प्राप्त वीडियो। परंतु आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने वाले हैं वह मनोरंजन से जुड़ा वीडियो है। आइए जानते हैं इस वीडियो के बारे में..

गांव में ज्यादातर शादी विवाह के समय में आपको आर्केस्ट्रा के डांस देखने को मिल जाते हैं। कई लोगों की भीड़ भी इकट्ठा होती है। लोग इस शो का जमकर मजा लेते हैं और मनोरंजन भी करते हैं। ज्यादातर यह वीडियो गांव में ही देखने को मिलती है। हाल ही में एक आर्केस्ट्रा डांसर को शादी में बुलाया गया जहां पर वह लोगों की भीड़ में खड़ी होकर डांस कर रही है।

आसपास उस डांसर को घेर कर खड़े लोग उसका मजा ले रहे हैं। और इसे कुछ पैसे भी दे रहे हैं। आसपास खड़े लोग ज्यादातर २० –२५ साल के होगे। परंतु वहां पर अन्य लोग भी शामिल है। जिनकी उम्र तक़रीबन ५०+ है। इस डांसर में सफेद रंग का स्कर्ट और काले रंग का चोली पहन रखा है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए वह लोगो को खुश कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top