आर्केस्ट्रा डांस में लड़की ने किया ऐसा मजेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Girl did such a funny dance in orchestral dance

गांव में किए जाने वाले आर्केस्ट्रा डांस के चक्कर में मारपीट हो जाती है कुछ लोग तो हाथापाई भी कर लेते हैं। डांस का जुनून इस कदर सवार हो जाता है कि लोगों को यह पता नहीं चलता कि वह क्या कर रहे हैं। उन्हीं में से कुछ महान लोग होते हैं जो वाह खड़े होकर उस घटना का आनंद ले रहे होते हैं। दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। खैर… किसको किस नजर से देखा जाए समझ में ही नहीं आता। वैसे तो कुछ लोग अपने टैलेंट से ही कुछ ऐसा कर जाते हैं कि हजारों की भीड़ में सिर्फ और सिर्फ उनके ही नाम सुनाई देते हैं।

दोस्तों आप भी सोच रहे होंगे कि यह क्या घुमा फिरा कर बताया जा रहा है तो आइए हम आपको साफ-साफ बताते हैं दरअसल क्या हुआ था कि एक गांव में आर्केस्ट्रा डांस बुलाया गया था जहां पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी उस भीड़ में से एक शख्स ऐसा है जिसका एक पैर नहीं है वह सिर्फ एक पैर से ही काम करता है और दूसरे पैर के हिस्से पर लाठी लेकर चलता है। उस शक्स ने आर्केस्ट्रा के स्टेज पर कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसकी वजह से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि वह शख्स एक पैर पर ही आर्केस्ट्रा डांसर के साथ डांस कर रहा है लोग इसके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं भोजपुरी गाना “दिन रात रहे छातीये पर हाथ ए राजा” पर डांस कर कर रहे हैं। डांस करते-करते वह इतना मदहोश हो जाता है कि वहां बैठे एक शख्स के सिर पर अपने दूसरे छोटे पैर से सिर पर पैर रख देता है । जिसकी वजह से वह आदमी झल्ला कर उठता है और उसे गुस्से में देखने लगता है। परंतु डांस में मग्न उस शख्स ने उसे शांत करते हुए मजाक कह कर चुप करा दिया और फिर से डांस करने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top