मगरमच्छ को अपना साथी बना… सैर पर निकलीं, देखें Viral Video

vvo

वर्तमान समय में अपनी सेहत पर ध्यान देते हुए लोगों ने मॉर्निंग वॉक और इवनिंग वॉक का चलन शुरू किया है। मॉर्निंग वॉक से लोगों के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है। वैसे तो यह बहुत अच्छी आदत है। पर आजकल लोग इसे अपना शौक बना चुके हैं और खुद के साथ-साथ अपने पालतू जानवरों को भी सैर पर ले जाना शुरू कर दिया है। यह तो फिर भी ठीक था कि लोग खुद के साथ-साथ अपने पालतू जानवरों का भी ख्याल करते हैं और उन्हें ताजी हवा के लिए घर से बाहर ले जाते हैं।

लेकिन हद तो तब हो गई, जब एक आंटी सैर कराने के लिए अपने साथ मगरमच्छ को ले आई। जी, आपने बिल्कुल ठीक सुना ऊपर दिखाए जा रहे वीडियो में आंटी ने अपने हाथ में एक बड़ी चैन पकड़ी हुई है, जो मगरमच्छ की गर्दन से बंधी है।

आंटी इस मगरमच्छ को अपने साथ सैर कराने के लिए लाई थी। मानो वह उसका पालतू जानवर हो। आंटी की हरकत देख कर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां हम देश और दुनिया में हो रही हर अच्छी, बुरी और अजीबोगरीब खबरों के बारे में बहुत ही आसानी से जान सकते हैं।

हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल होना शुरू हुआ जब इसे इंस्टाग्राम पर jayprehistoricpets अकाउंट से शेयर किया गया। शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,
“Granny sure know how to walk Darth Gator it’s style not so sure about me”

हम आपसे यह जानना चाहते हैं कि आप सोशल मीडिया को हमारी आने वाली जनरेशन के लिए कितना लाभकारी या हानिकारक समझते हैं। कृपया कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Brewer (@jayprehistoricpets)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top