पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की 12 दिन क्वारंटीन रहने के बाद ऐसी हुई हालत…..

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी लाइक किया है।

पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी लाइक किया है।

पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर की 12 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद हालत ऐसी हुई कि फोटो में पहचान ना हुआ मुश्किल। उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी देरी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज वसीम अकरम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अपने शानदार हेयर स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले वसीम अकरम इस फोटो में कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं कि फैन्स उन्हें देखकर हैरान हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी वसीम की इस फोटो को लाइक किए है।

वसीम अकरम के इस फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कमेंटेटर वसीम अकरम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्वारंटीन में 12 दिन रहने के बाद, आखिरकार मुझे मेरा रेजर मिल ही गया, अब खुश हो? #QuarantineLife’। इस तरह उन्होंने अपने फैन्स के साथ चुटकी ली है। इस फोटो में आप को साफ नजर आया था कि उन्होंने सिर पर भी पहन रखा है वसीम अकरम का हेयर स्टाइल क्रिकेट जगत के अलावा भी लोगों को काफी पसंद आता है।

बॉलीवुड के एक्टर गुलशन देवैया शैतान, गोलियों की रासलीला-रामलीला, हेट स्टोरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। नेटफ्लिक्स ‘घोस्ट स्टोरी’ में भी उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए थे। उनकी आने वाली फिल्मों में तापसी पन्नू के साथ ‘ब्लर’ है और सोनी राजदान के डायरेक्शन में बनने वाले ‘लव अफेयर’ शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top