सोशल मीडिया पर लोगों ने दिखाए अलग-अलग स्टंट वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी आपकी

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जो उम्मीद से परे होता है। इस पर आपको ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे जिसकी अपने कल्पना भी नहीं की होगी। यह ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपको हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल जाएगा और यह वीडियो आपको अलग अलग टाइप के देखने को मिलेंगे। कुछ अजीबोगरीब हैरान करने वाले भी वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे।

इस माध्यम के द्वारा लोग अपने टैलेंट को दूसरे लोगों से साझा भी करते हैं और उनके वीडियो को अगर लोग पसंद करते हैं तो वह स्टार बन जाते हैं और आपको यूजर्स का खूब प्यार मिलेगा। एक बड़ा ही मजेदार सोशल मीडिया पर इस समय वीडियो आया है उसे देखने के बाद आपकी हंसी कंट्रोल नहीं होगी।

यह वीडियो चार क्लिपों को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया। पहले क्लिप में एक कुत्ता और महिला नजर आ रही हैं। वीडियो में कुत्ता भागता हुआ है और दूसरी तरफ एक महिला आ रही होगी। तभी कुत्ता उस महिला से टकराया था और वह महिला मुंह के बल गिर जाती है।

दूसरे वीडियो में एक महिला नदी में स्टंट कर रही होती है। कुछ देर बाद उसकी बोट की गति इतनी तेज हो जाती कि वह पानी के प्रेशर से ही गिर जाती है, तीसरे वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में दो बच्चे एक डस्टबिन के पास खड़े हैं। दूसरा बच्चा डस्टबिन के और करीब आता है तो पहला बच्चा डस्टबिन के बटन पर पैर रखता है और उसका ढक्कन खुल जाता है।

जिसके कारण दूसरे बच्चे को मुंह पर तेजी से चोट लग जाता है और चौथा एक वीडियो है जिसमें एक शख्स डांस कर रहा था है वह अपने डांस में इतना मस्त है कि इधर उधर ना देखते हुए नीचे गिर जाता है। सोशल मीडिया यूज़र को यह बेहद ज्यादा पसंद आ रही है लो अपना रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ▶️Weeememes◀️ (@weee.memes)

एक यूजर ने लिखा बहुत ही अच्छा वीडियो है। जहां सब कुछ एक साथ देखने को मिल रहा है तो दूसरे यूजर ने लिखा इस वीडियो में से कई घटना ऐसे जिनका में शिकार हुआ हूं।

आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top