कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए

Katrina and Vicky's wedding

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल खासा चर्चा में है। यह दोनों अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया था। लेकिन अंत में सभी को यह मालूम हो गया कि विक्की और कैटरीना शादी के पवित्र रिश्ते में बंधने वाले हैं।

9 दिसंबर यानि बृहस्पतिवार को ही कैटरीना और विकी ने राजस्थान के काफी बड़े सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में शादी की है इस शादी को इन्होंने काफी प्राइवेट रखा था। इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल कैटरीना और विकी काफी ट्रेन्ड कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शादी के कुछ फोटो को साझा किया है। इन फोटोस में विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के जोड़े में काफी सुंदर लग रहे हैं। कैटरीना कैफ ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, जो काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। यही विकी कौशल ने शेरवानी पहनी हुई है जोकि उन्हें और भी हैंडसम बना रही है।

Katrina Kaif All Set To Become Vicky Kaushal Bride First Wedding Ritual  Roka Ceremony At This Director House | Katrina Kaif And Vicky Kaushal Roka:  विक्की कौशल की दुल्हनिया बनने को तैयार

बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इन्हें ढेर सारी बधाइयां दी है और सभी लोग इनके नए जीवन की शुरुआत को लेकर काफी बधाइयां भी दे रहे हैं। कैटरीना ने जो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, वह दिखने में काफी सुंदर है। कैटरीना और विक्की दिखने में तो काफी खुश नजर आ रहे।
इन दोनों की शादी इस समय ट्विटर पर सबसे ज्यादा ट्रेन्ड कर रही है।

Katrina Kaif Sabyasachi Mangalsutra Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding  - Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र ने खींचा  सबका ध्यान! देखें तस्वीर - Hindi Rush - News

सभी लोग इनके शादी पर इनको खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं लेकिन इन दोनों की शादी पर काफी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं सभी लोग मीम्स जरिए सलमान खान को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं और सभी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ लोगों ने विकी और कैटरीना की शादी पर लिखा है कि इस कपल ने तो मेरा दिल जीत लिया तो वही दूसरा यूजर लिखता है सलमान भाई तो आज 2 बजे तक पिएंगे। वही ज्यादातर लोग इन्हें बधाइयां देते हुए ही नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top