पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम को असम के दो भाई बहनों ने लिखित शिकायत भरी चिट्ठी

जनता अपनी परेशानियां अपने राज्य के मुख्यमंत्री और अपने देश के प्रधानमंत्री को सुनाती है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है,जिसमें 2 बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा से अपनी परेशानियां बताकर उनसे मदद मांगी है। दो बच्चों का क्यूट सा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पत्र में लिखें शब्दों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पत्र को किसी बच्चे ने ही लिखा है।
इस पत्र को 6 साल के रावजा और 5 साल के आर्यन ने लिखा है और दोनों ने अलग-अलग पत्र लिखा है। आर्यन पीएम मोदी के लिए अपने पत्र में लिखा प्यारे मोदी जी मेरे तीन दांत नहीं आ रहे हैं कृपया उचित कदम उठाए। इस कारण मुझे अपने पसंदीदा खाने को चबिने में दिक्कत हो रही है।

वही 6 साल की रावजा असम के सीएम को संबोधित करते हुए लिखी हैं कि प्यारे हेमंत मामा मेरे दांत नहीं आ रहे हैं कृपया आवश्यक कार्यवाही करें क्योंकि इससे मुझे खाना चबाने में काफी परेशानी हो रही है। इन दोनों बच्चों ने पत्र में छोटी सी ड्राइंग भी बनाई है। इन दोनों भाई बहन ने पीएम मोदी और सीएम को अलग-अलग चिट्ठी लिखकर भेजें।

फेसबुक पर इन दोनों की चिट्ठी को मुख्तार अहमद नाम के व्यक्ति ने पोस्ट किया है और इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा नरेंद्र मोदी जी और हेमंत बिस्वा शर्मा जी मेरी भतीजी रावजा और भतीजे आर्यन की तरफ से यह लिखा गया है। मैं घर पर नहीं हूं ड्यूटी पर हूं और उन्होंने यह पत्र खुद ही लिखा है। प्लीज उनके दांतो के लिए कोई जरूरी काम करें क्योंकि वह अपने पसंदीदा भोजन को खा नहीं पा रहे हैं।

इस पोस्ट को मुख्तार अहमद ने 25 सितंबर को शेयर किया और इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों बच्चों का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे है। उनके क्यूटनेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।आ
आप इस संदर्भ में क्या कहेंगे? अपने कमेंट हमसे शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top