21 साल की उम्र में ही हुआ था सोनाक्षी को सच्चा प्यार….. बॉयफ्रेंड को बुला ओके बाय…..

सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं उन्हें उनके पिता के नाम से नहीं उनके नाम से लोग उन्हें जानते हैं।हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की और इसमें उन्होंने बताया कि उनका पहला सीरियस रिलेशनशिप 21 साल की उम्र में हुआ था और वह काफी लंबा चला भी था।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो मिल माहिया को लेकर खबरों में बनी हुई है। इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा का अंदाज आपको कुछ हटकर नजर आएगा। बॉलीवुड की बबल से बातचीत में उन्होंने बताया कि जब वह स्कूल थी, उस वक्त उन्हें प्यार हुआ था। जब उन्होंने ग्रेजुएशन किया तो उन्होंने उस लड़के को ओके बाय कह दिया। यह पहला प्यार काफी सीरियस था। जो 5 साल से ज्यादा समय तक चलता रहा।

आगे उन्होंने बताया कि वह 21साल की रही होंगी, जब उन्हें पहला सीरियस रिलेशनशिप था। सोनाक्षी ने कहा हमेशा रिश्तों से कुछ सीखे और आगे बढ़ते रहें। हर कोई एक सा नहीं होता है, सब अलग होते हैं और सब का व्यक्तित्व अलग होता है। ऐसे में किसी व्यक्ति के अंदर अपने जैसा ढूंढने से बेहतर है कि आप आगे बढ़े और उससे सीख तो जरूरी लें और मैंने भी उससे बहुत कुछ सीखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raashi Sood (@raashisood)

सोनाक्षी अभी अजय देवगन स्टारर भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई दी थी। सोनाक्षी रीमा कागती और रुचिका ओबरॉय के डायरेक्शन में वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं। जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ विजय वर्मा और गुलशन देवैया और सोहम शाह भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top