Pre Wedding Shoot Viral Video: प्री वेडिंग शूट के दौरान पानी में गिरा दूल्हा.. वजह जानकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

ggd

शादी का अवसर एक ऐसा मौका होता है, जहां दूल्हा दुल्हन अपने परिवार और सगे संबंधियों के साथ मिलकर रस्मों की खुशियां मनाते हैं। खुशियों को यादगार बनाए रखने के लिए, उन पलों को कैद करना चाहते हैं और वेडिंग वीडियो और एल्बम के रूप में आजीवन अपने पास समेट कर रख लेते।

वर्तमान दौर में वेडिंग वीडियोस और एल्बम के साथ-साथ प्री वेडिंग शूट और डेस्टिनेशन वेडिंग का एक चलन चल रहा है। जिसे लोग बहुत तेजी से अपना रहे हैं।

आज हम आपको एक ऐसे ही डेस्टिनेशन प्री वेडिंग शूट का वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो मे दूल्हा-दुल्हन अपने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस पर प्री वेडिंग शूट कराने गए हैं। प्री वेडिंग शूट में दूल्हा-दुल्हन अपनी जीवन की यादगार लम्हों को संजो कर अपने पास रख लेते हैं, लेकिन इस वीडियो में आपको कुछ अलग ही दिखेगा।

इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन पानी में बने स्टेज पर पोज दे रहे थे। तभी कैमरामैन वहां आया और दूल्हे का हाथ पकड़कर उसे पोज बताने लगा। इतने में दुल्हन को मस्ती सूझी और उसने कैमरामैन और दूल्हे को पानी में धकेल दिया। कैमरामैन और दूल्हा दोनों पानी-पानी हो गए और वहां मौजूद लोग बस देखते रह जाते हैं।

प्री वेडिंग शूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो में दुल्हन की मस्ती देख कर हंस रहे हैं और इस वीडियो का आनंद उठा रहे हैं। यह पल दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ कैमरामैन के जीवन का सबसे यादगार समय बनकर रह जाएगा।

हम आपसे डेस्टिनेशन वेडिंग और नॉर्मल वेडिंग पर आपका विचार जानना चाहते हैं आप किस तरह की शादी को प्राथमिकता देना पसंद करेंगे और क्यों? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हमें आपके जवाब का इंतजार रहेगा।

watch video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top