PUBG लवर के लिए बड़ी खुसखबरी भारत में PUBG Mobile की वापसी साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन ने किया एलान

pubg

जल्द ही फिर से खेल पाएंगे PUBG भारतीय यूजर, जाने इस गेम के बारे में कुछ अनोखी जानकारी।

फिर से भारत में वापस आ रहा है PUBG . साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन ने ऐलान कर दिया है,कि कंपनी भारतीय मार्केट के लिए नया गेम लेकर आ रही है जो भारत के लिए ही बनाया गया है. इस बार चीनी कंपनी के साथ कंपनी कोई पार्टनर्शिप, नहीं करेगी.
PUBG Corporation के मुताबिक़ बताया गया है , हमारा नया ऐप डेटा सिक्योरिटी को बेहतर तरीक़े से फ़ॉलो करेगा. भारत में कंपनी बड़ा निवेश करने को भी तैयार है. जो की इसके कंपनी द्वारा जारी की गई ऑफिशियल प्रेस रीलिज में कहा गया है।

pubg

साउथ कोरियन गेम PlayerUnknown’s Battlegrounds (PUBG) के Mobile वर्जन ने दुनिया भर में गेमिंग की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है। भारत में भी इस गेम को काफी पसंद किया जा रहा है। डेस्कटॉप वर्जन के बाद इसका मोबाइल वर्जन काफी सफल रहा है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसके डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या 2 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस आंकड़े में जापान, कोरिया और चीन के यूजर्स को शामिल नहीं किया गया है।

भारत चीन विवाद को लेकर भारत में 118 से अधिक एप्लीकेशन को बन कर दिया था। जिसमे PUBG ,TIKTOK,HELLO, LIKE , आदि कई रोमांचक एप्प थे। उसके बाद साउथ कोरिया की कंपनी PUBG भारत में नए नाम के साथ रीलांच करने जा रही है। जिसका नया नाम PUBG Mobile India रहेगा। PUBG ने ये भी ऐलान किया है कि कंपनी भारत में एक सबसिडरी तैयार करेगी ताकि प्लेयर्स के साथ बेहतर तरीक़े से कम्यनिकेट किया जा सके. भारत की PUBG कंपनी 100 कर्मचारियों की हायरिंग करेगी. इसके लिए लोकल ऑफिस तैयार किए जाएँगे और लोकल बिज़नेस के साथ मिल कर कंपनी यहाँ गेमिंग सर्विस चलाएगी.

जाने कब तक आएगा PUBG Mobile India कैसा होगा नया अपडेट.

जब से पबजी इंडिया के आने की बात हुई तभी से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार लोगों को पबजी गेम का बदला हुआ रूप मिलेगा. पबजी को लेकर हर रोज ताजा अपडेट्स आ रहे हैं. माना जा रहा है कि पबजी मोबाइल इंडिया को दिसंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है. ताजा सूचनाओं के आधार पर इस बार गेमर्स पहले से ज्यादा इसका लुत्फ उठा सकेंगे। क्योंकि इस बार PUBG Game में कुछ खास फीचर्स आने वाले हैं जो कि सिर्फ इंडियन गेमर्स के लिए ही उपलब्ध होंगे. कंपनी अपनी तैयारी ठोस रुप से करना चाहती है ताकि भविष्य में गेम को लेकर किसी भी तरह की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े. इन नए फीचर्स इतने शानदार हैं कि गेमर्स का गेमिंग एक्सपीरिएंस इनहैंस होने वाला है।

ये होंगे PUBG Mobile India के खास फीचर्स.

pub g

PUBG Mobile India के अगर स्पेशल फीचर की बात करें तो इस बार गेम के कैरेक्टर किसी तरह के भी प्रोटेक्टिव Attire में नहीं दिखेंगे जिससे गेमर्स गेम को ज्यादा एंज्वाय कर सकेगा.

PUBG India में हिट इफेक्ट को ग्लोबल या कोरियाई वर्जन के अलग, हरे रंग में लॉक कर दिया जाएगा जिससे एक अलग गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलने वाला है.

इस बार के PUBG Mobile India में प्लेटाइम को सीमित करने वाला सबसे बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा. इससे गेमर्स में हेल्दी गेमिंग की हैबिट बढ़ेगी.

0 thoughts on “PUBG लवर के लिए बड़ी खुसखबरी भारत में PUBG Mobile की वापसी साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन ने किया एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top