ठेके वाली गली गाने पर रूबी चौधरी ने ठुमको से बनाया लोगों को दीवाना

Ruby Chowdhary made people crazy with her dance

दोस्तों क्या आप भी हरियाणवी गाना पसंद करते है और इन गानों पर थिरकना तो आपके लिए भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई बेहतरीन डांस के वीडियो मिलेंगे जो आपको भी डांस करने पर मजबूर कर देंगे, तो कुछ ऐसी हरियाणवी डांसर है जिनके डांस एक बार देख ले तो आपका दिल उसे बार-बार देखने को करेगा। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रूबी चौधरी को डांस करते देखेंगे, यह वह डांसर है जो अपने डांस के जरिए अपना नाम बना रही है।

रूबी चौधरी छाई अपने डांस के जरिए सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया आपको बेहतरीन से बेहतरीन हरियाणवी डांसर देखने को मिलेंगे। जिनके डांस अंदाज अलग और कमाल के होते है। इन्हीं डांसरों में एक डांसर है रूबी चौधरी जिनके ठुमके और जिनके डांस लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना रहे है। रूबी के कमर की लचक देख लोग दंग रह जाते है और इसी वजह से इनके वीडियो भी वायरल हो जाते है।

जैसा कि आप भी इस वीडियो में देख सकते है जिसमें हरे रंग का पटियाला सूट पहनी वह स्टेज पर “ठेके वाली गली” पर रूबी चौधरी ठुमके लगा रही है। उनके झुमके ऐसे जबरदस्त है कि लोग दंग रह जा रहे है तो उनकी अदाएं और उनकी एनर्जी की वजह से लोग पैसे भी लुटा रहे है।

रूबी चौधरी का यही अंदाज और कमाल लोगों को पसंद आता है और इसी वजह से इनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। सोशल मीडिया पर धूम मचा रही रूबी चौधरी का यह अंदाज और कमाल काफी खूबसूरत है। आप देख सकते है यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है और लोग इसे देखते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top