पीले लहंगे में मानवी चौधरी का डांस देख मिलियन लोगों के धड़के दिल, क्या आप भी है…..

Manvi Chowdhary's dance in yellow lehenga

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का नाम तो आपने सुना ही है। इनके डांस को देखकर आपके भी दिल जरूर धड़कते होंगे। सपना के नक्शे कदम पर हरियाणा से और भी कई फेमस डांसर है, जो अपने डांस से लोगों का दिल जीत भी रहती है। इसी में से एक है मानवी जिनका डांस अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है और इनका हॉट अंदाज दिल धड़काने के लिए काफी होते है। जिन्हें थिरकते हुए देखते ही आपकी भी धड़कने थिरकने लगेंगे और आप इनके वीडियो को देखते रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर छाया मानवी चौधरी का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर आपको एक डांस वीडियो देखने को मिलेगा। जिसमें आप हरियाणा के मशहूर डांसर मानवी चौधरी को डांस करते हुए देखेंगे। वीडियो में आप देख सकते है, पीले लहंगे में मानवी काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है और वह “बहु काले की पर थिरकते हुए नजर आ रही है। हरियाणवी गाना जिस पर उनका जबरदस्त हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

आप भी देख सकते है मानवी कमाल की डांसर है, जो स्टेज पर झूम झूम कर पतली कमर से ठुमके लगाते हुए, जब अदाओं के साथ लहराती है तो दिल की धड़कन बढ़ा देती है। वैसे भी यहां लोगों की भीड़ में इस कदर बेताबी छाई हुई है कि एकटकी बांधे हुए इनके डांस को देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर मानवी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे 4.8 मिलियन व्यूज मिल चुके है और लोग इस वीडियो को लगातार देखे जा रहे है। दरअसल इनका हॉट अंदाज और खूबसूरत अदाएं सबको पसंद आती है। वह अदाओं के साथ ठुमके लगाती है और लोगों का ध्यान खींच लेती है जैसा कि इस वीडियो में भी हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top