संजना चौधरी का गुर्जर के खर्चे पर धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Sanjana Choudhary's sizzling dance video at Gurjar's expense goes viral

हरियाणवी डांसर सजना आपने देखा है कि सपना चौधरी के बाद हरियाणा से एक से बढ़कर एक डांसर ने अपने डांस का जलवा दिखा कर लोगों पर अपना जादू चला रही हैं। संजना के प्रोग्राम को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। संजना चौधरी एक ऐसा नाम धीरे-धीरे बनती जा रही हैं। जिन्हें आप सपना चौधरी के पीछे खड़ा देख सकते हैं

हाल ही में संजना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह गुर्जर के खर्चे पर लटके झटके लगाती नजर आ रही है। वैसे तो संजना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। लेकिन कुछ डांस ऐसे भी होते हैं जो कमाल के होते हैं और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ही वायरल हो जाते हैं।

ऐसे ही वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि संजना ने सलवार सूट पहन स्टेज पर धमाकेदार डांस किया है। यही नहीं उनके डांस के साथ स्टेज पर बैठे लोगों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

वीडियो में आप देखेंगे कि संजना चौधरी का डांस देखने के लिए वहां पर खचाखच भीड़ बनी हुई है और लोग उनके डांस का अपने मोबाइल से वीडियो भी बना रहे हैं। उनका शानदार डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। संजना चौधरी का डांस लोगों के दिलों का तापमान बढ़ा दे रहा है। आप भी इस वीडियो को देखें और अपने विचार शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top