हर वक्त वीडियो बनाने से परेशान, बच्चे का बेहद फनी वीडियो वायरल

Very funny video of child goes viral

आज के समय में हर शख्स सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और हर एक दूसरा शख्स यही चाहता है कि उसके द्वारा बनाए वीडियो खूब वायरल हो और लोग लाखों की तादाद में उसे देखें। जिस तरह से सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ा है। उसी तरह से सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की भी संख्या बढ़ती ही जा रही है।

जैसा कि सबको पता है आज के दौर में पेरेंट्स बच्चों का भी वीडियो बनाते हैं। जिसे कुछ बच्चे तो काफी खुश होते हैं लेकिन कुछ बच्चे से परेशान भी हो जाते हैं।‌ बेचारे बच्चे परेशान हो जाते हैं। बच्चे करें भी तो करे क्या? जाएं तो जाएं कहां? इसी बीच एक बच्चे ने अपने मां-बाप की क्लास लगा दी। जो बच्चों का वीडियो बनाते हैं और वीडियो बनाते समय उन्हें परेशान करते हैं।

इंस्टाग्राम पर @molikjainhere नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया। एक बच्चा कार में बैठा दिख रहा है। वह हाथ में गन्ने के जूस का गिलास भी पकड़े हुए हैं। जैसे ही उसके पापा उसे हेलो मोलिक बोलते हैं, वह बच्चा शुरू हो जाता है यार क्या है यार…. आपको मतलब मैं कुछ खाता हूं, पीता हूं हर जगह आप कैमरा लेकर घुस जाते हैं… हर चीज में मतलब कुछ करने ही नहीं देते।

वह आगे कहता है और यह मेरे साथ ही नहीं हर बच्चे के साथ होता है। हर बच्चे के मां-बाप चाहते हैं कि वह इंफ्लूएंसर पूरी जिंदगी इस कैमरे में ही घूम रही है। दिनभर वीडियो.. वीडियो…वीडियो… बच्चे का जवाब सुनकर उसके पापा चुप ही हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Molik Jain (@molikjainhere)

बस अपने बच्चे से पूछते हैं बेटा गन्ने का जूस पी रहे हो या कुछ और इस पर वह जवाब देता है वह गन्ने का रस पी रहा है और प्लीज उसका वीडियो ना बनाएं। बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग कई बार देखने हैं। उन्हें देखकर मजा आ रहा है वैसे सही बात है हर वक्त आज के समय में लोग वीडियो रील्स, कहीं गए हैं तो वीडियो बनाने में ही परेशान रहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top