ब्लैक सूट पहन सपना चौधरी ने दिखाया अपने डांस का जलवा

Sapna Choudhary Kiya Dance Wearing Black Suit

सपना चौधरी एक ऐसा नाम जिन्हे‌ं आज बच्चा-बच्चा पहचानता है।इनके डांस वीडियो और उनके गाने लोगों को खूब पसंद रहने के साथ ही लोग इनके हुनर की तारीफ करते हैं। सपना चौधरी अपनी लाजवाब स्टाइल के लिए मशहूर हैं। वह अपने डांस से सब फैंस का दिल जीत लेती हैं। लेकिन अपनी स्टाइल के लिए भी वह मशहूर है। सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप उन्हें काले सूट में डांस करते हुए देखेंगे।

काले रंग के सूट में सपना चौधरी ने दिखाया डांस जलवा

वायरल वीडियो में आप देखेंगे सपना चौधरी ने काले रंग की सूट पहन रखी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वह घर के रूम में अपने डांस वीडियो शूट करवाएं है। जिसमें वह “जी हुजूर” गाने पर कमाल का स्टाइलिश डांस करते हुए यूजर्स की धड़कनें बढ़ाई है। जिसे 70 हजार से अधिक लाइक आए हैं। इसका मतलब यह है सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सबको पसंद आया है। जिस तरह से आप दिखने में बेहद ही एनर्जेटिक डांस किया है और इस वीडियो में सॉन्ग सपना के एक्सप्रेशन लाजवाब है जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

वायरल हुआ सपना का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस वीडियो उनके और पहले के डांस वीडियो की तरह ही काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सपना का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसे सपना ने खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया किया है। सपना के जबरदस्त डांस मूव और जोशीला अंदाज लोगों का दिल चुरा ले रहा है। सपना चौधरी का यह लेटेस्ट अंदाज लोगों को पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top