सौदागर फिल्म के गाने पर लड़की ने किया अपने डांस से यूजर्स को दीवाना

Girl dances on the song of Saudagar movie

आजकल सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो शेयर किए जा रहे हैं और देखे जा रहे हैं। ऐसे में लोगों के ऊपर डांस करते ऐसा छाया है कि लोग अब पुराने गानों पर डांस वीडियो बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि यह पसंद नहीं किया जा रहा है। पुराने गानों पर नए अंदाज और नए डांस यूजर्स को पसंद भी आ रहे हैं । जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले ऐसे डांसर भी यूजर्स का मनोरंजन करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें और खूबसूरत सा गाना “ये इलू इलू क्या है” जो फिल्म सौदागर का है। उस समय में इस गाने को लोग पसंद करते थे। आज भी इस गाने पर डांस वीडियो वायरल हुआ तो लोगों की नजरें हटने का नाम ही नहीं ली।

इलू इलू गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

जिस तरह से पुराने गानों का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में लोग अपने डांस स्टाइल इन्हीं गानों पर दिखा रहे हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने सफेद और काले रंग का घागरा चोली पहनकर फिल्म सौदागर के गाने “इलू इलू” गाने पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने जिस तरह से अपने कमर के मूव्स दिखाए हैं कि वहां सड़क पर आते जाते सभी लोग लड़की को डांस करते देख कर देखते ही रह जा रहे हैं। यही नहीं लड़की बिना किसी की परवाह किए अपने अंदाज में मग्न है और डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। जिसमें लड़की के एक्सप्रेशन ने सबका दिल जीत लिया है।

देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की के एक्सप्रेशन ने सबका दिल जीता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Saroj seervi.969 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और मनोरंजन के साथ इस पर कमेंट भी दिए है। 36.3 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और लड़की के एक्सप्रेशन की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top