देवर भाभियों की जोड़ी ने घुंघरू टूट जावेगा का पर किया धांसू डांस

brother-in-law pair

भाभी देवर की जोड़ी पहली नटखट और चुलबुली होती है। जहां एक तरफ दोनों एक दूसरे को टांग खिंचाई करते हैं तो वही एक दूसरे का ख्याल भी रखते हैं। भाभी देवर के साथ छेड़खानी करती हूं तो देवर भी वही देवर उनका मजाक करने में कम ही रहता है। लेकिन दोनों के बीच प्यार एक मां बेटे जैसा और एक दोस्त जैसा रिश्ता होता है। सोशल मीडिया पर भी इस अनोखे से जुड़े देवर भाभी के वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे।

भाभी देवर की जोड़ी डांस से मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर दो भाभी के साथ एक देवर डीजे फ्लोर पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।बैकग्राउंड में पंजाबी गाना “घुंघरू टूट जावेगा” बज रहा है। जिस पर भाभी के साथ देवर ने ऐसे ठुमके लगाए के लोग देखते रह गए। भाभी देवर की इस जोड़ी को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। जिस तरह से भाभी ने अपने डांस से कमाल दिखाया वैसे ही देवर ने भी अपने डांस से लोगों का दिल जीता।

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहा है वीडियो में अब देख पाएंगे। भाभी देवर की इस जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।‌ पसंद करने का भी कारण है जिस तरह से भाभियों ने देवर का साथ दिया। वैसे ही देवर ने भी भाइयों का भरपूर साथ दिया। आप देखें पहले दोनों ही एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब The javial Guy नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिस पर 2.5 मिलियन व्यूज आए हैं और लोग इस वीडियो को जबरदस्त पसंद करते हुए प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस पर भाभी जी की खूब जमकर तारीफ हो रही है और देवर का भी यह भाभियों के साथ जबरदस्त डांस कि लोग सराहना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top