जान्हवी कपूर के फैशन सेंस ने उन्हें दिया धोखा, उप्स मोमेंट्स का शिकार

Janhvi Kapoor's fashion sense betrayed her

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। जानवी कपूर एक्ट्रेस बन चुकी है, जो सोशल मीडिया पर तक की होती है। जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और लोग उनके फैशन सेंस को फॉलो भी करते हैं। आप देखेंगे वह आए दिनों ऐसे कपड़ों में नजर आते हैं जिनमें उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है और एक बार फिर से वह ऐसी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसमें वह जरा भी कंफर्टेबल दिखाई नहीं दे रही है।

उनकी एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसके लिए ही वह प्रमोशन करने गई हुई थी और इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर का ग्लैमर इतना ज्यादा है कि वह बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने भले ही ज्यादा फिल्में ना की हो लेकिन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका काफी बड़ा नाम बन चुका है। जिसकी एक वजह सोशल मीडिया भी है। जहां पर वह आए दिनों अपने वीडियो और फोटो की वजह से छाई रहती हैं।

उनकी वायरल हो रही वीडियो में भी कुछ इसी तरह वह अपने सेक्सी अंदाज में लोगों का दिल जीत रहे हैं। वीडियो में आप देख पाएंगे कि उन्होंने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं और उनकी यह वायरल वीडियो स्नेक मैन ब्राहिम राम के यूट्यूब अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को अपलोड होने के बाद से अभी तक लाखों लोगों के द्वारा देखा एवं पसंद किया जा चुका है तथा वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई सारे लोग जान्हवी कपूर के इस ड्रेस की काफी तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top