“तेरे मेरे होठों पर गीत मितवा” गाने पर भाई बहनों की जोड़ी ने मचाया धूम

Brother and sister pair made a splash

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे मजेदार से होते हैं, जिसे आप देखेंगे एक बार तो आपका दिल ही नहीं मानेगा आप उसे दोबारा जरुर देखेंगे। कुछ डांस वीडियो सिंगल होते हैं तो कुछ जोड़ियों में किए जाते हैं। आजकल जोड़ियों में लोग खूब डांस वीडियो बना रहे हैं। फिर वह भाभी देवर की जोड़ी हो या फिर भाई बहन की। यह दोस्तों की ही क्यों ना हो जोड़ियों में किए गए डांस सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। इसी धूम मचाने की लाइन में एक भाई-बहन की जोड़ी भी है। यह देसी जोड़ी लोगों को अपने डांस से खूब मनोरंजन करते है।

भाई दोनों की जोड़ी ने डांस से मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देसी भाई बहनों की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। उनके डांस वीडियो में आप देखेंगे इनका पीछे कचिया घर है और आगे यह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। घर के बाहर ही भाई-बहन की जोड़ी ने लता मंगेशकर के गाने “तेरे मेरे होठों पर मीठे-मीठे गीत मितवा” पर खूबसूरत सा डांस करते नजर आ रहे हैं। अब दोनों का डांस स्टेप एक दूसरे से मैच करते हुए दोनों ही डांस में कुछ नया स्टाइल जुड़े हुए हैं। जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर देसी भाई बहनों की यह जोड़ी खूब पसंद की जा रही है और इनका डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है। जिस तरह से उन्होंने लता मंगेशकर के पुराने गाने पर अपनी डांस का तड़का डाला वह देश का दिल जीत ले रहा है। इस डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @ dance_Sanatan से शेयर किया गया है। जिसे 1.5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका है। यही लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जितनी देसी भाई बहनों ने खूब धूम मचाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top