बालिका बहू की आनंदी का दिखा ये हॉट लुक, छाई सोशल मीडिया

This hot look of the daughter-in-law of Anandi was shown

बालिका वधू की आनंदी अब बड़ी हो गई है। टीवी सीरियल बालिका वधू मैं अपनी मासूम अदाओं और अपनी अदायगी से लोगों के दिलों में घर कर जाने वाली किरदार आनंदी को घर-घर में पहचाना जाता है और इस किरदार को निभाने वाली अविका गौर आज अपनी ऐसी पहचान बना चुकी है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। उन्होंने अपने इस किरदार से लोगों के दिलों में एक अच्छी छाप छोड़ दी है। अविका को ज्यादातर लोग आनंmpदी के ही नाम से जानते और पुकारते भी हैं। अविका बेशक इस समय टीवी जगत से दूर है लेकिन आज भी चर्चाएं होती है और सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में उनके चाहने वालों को उनके वीडियो और फोटो का इंतजार भी रहता है। वह लगभग हर रोज अपने फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं। अविका एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के वजह से चर्चा में हैं। इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। जिस पर लोगों की नजरें ऐसी बनी कि हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

अविका साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में काम कर रही साउथ में प्रड्यूसर भी बन चुकी हूं। उनके प्रोडक्शन हाउस तले एक फिल्म का निर्माण हो रहा है। वायरल वीडियो में आप दिख रही है वह गाड़ी से उतरते ही कैमरे के सामने पूजरी इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही है। जो इंस्टाग्राम अकाउंट @filmi famy fame नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिससे हजारों लोगों ने देख लिया है। अविका की अदाएं और उनका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। यूजर्स उनका यह नया लुक लोग पसंद करने के साथ जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top