सपना चौधरी का स्टेज पर बिगड़ा बैलेंस, डांस करते हुए गिरी और अपने आप को संभालते फिर खड़ी होकर करने लगी डांस..

डांस करते हुए गिरी

सपना चौधरी जोकि पंजाबी सिनेमा की मशहूर डांसर बन चुके हैं और उनके शो में लग रहे भीड़ को देखकर, आप उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं। आए दिनों सपना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहता है। वही एक पुराना वीडियो जो कि इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां पर सपना चौधरी डांस करते हुए अचानक से गिर पड़ती है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

एक पुरानी थ्रोबैक वीडियो जो कि इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज के ऊपर जमकर डांस करके दर्शकों का दिल तो जीत लेती है लेकिन अपना बैलेंस खो देने की वजह से वह गिर जाती है, लेकिन तुरंत ही वह खुद को संभाल लेते हैं और खड़ी हो जाती है।

हाल ही में रिलीज हुआ है सपना का न्यू सॉन्ग
हाल ही में सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग पतली कमर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आए दिनों सपना चौधरी कोई न कोई सॉन्ग रिलीज करती रहती हैं। जिसकी वजह से उनकी पापुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। इससे पहले सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है लेकिन अच्छे परफॉर्मेंस ना देने की वजह से वह विनर नहीं बन पाई। आपका इस वीडियो को देखने के बाद क्या कहना है हमें बताएं।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top