पति-पत्नी में हुई हाथापाई, बीच में आई सास और जमकर की दमाद की पिटाई

scuffle between husband and wife

हैरान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आपको हर रोज कोई न कोई देखने को मिल ही जाएगा। जहां सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों लाखों वीडियो वायरल होते हैं। उसी वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जो हैरान कर देते हैं। ऐसा ही हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप पति-पत्नी के बीच भयंकर मारपीट को देख सकते हैं। यूपी के हरदोई से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे बीच सड़क पर कुछ बवाल मचा हुआ है और इस बवाल में मारपीट तक बात पहुंच गई है।

यूपी के हरदोई से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आया है जिसमें पति पत्नी के बीच सड़क पर ही बवाल हो जाता है। स्थिति मारपीट तक पहुंचती है। जिसमें पति पत्नी पर हाथ उठा लेता है और महिला भी गुस्से में आकर अपनी मां के साथ मिलकर बीच सड़क पर पति की धुनाई कर देती है।

बीच सड़क में पति-पत्नी में बवाल

हरदोई में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा मामले में पति पत्नी के बीच हुई अनबन जिसके चलते महिला अपनी मां के साथ पति की शिकायत के लिए महिला थाने आई थी। जहां उसके पति को भी बुलाया गया और आमना-सामना होने के बाद पति महिला की पिटाई की, तो गुस्से में महिला ने भी अपनी मां के साथ पति की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस मां बेटी और महिला के पति को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।

वीडियो में आप देखेंगे पूजा नाम की महिला और पति सुबीर शादी के कुछ साल बाद दोनों के बीच अनबन हुआ। पूजा का आरोप है कि 3 माह पूर्व पति ने दहेज के कारण उसे तीन बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। जिसकी शिकायत महिला पुलिस में की गई। और पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top