हाई हील्स में सीढ़ियों पर स्टाइल दिखाना लड़की पर पड़ा भारी, बन गयी मजाक का पात्र

Showing style on the stairs in high heels was heavy on the girl

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं।कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो खूब हंसाते हैं उसे देखने के बाद हंसी भी कंट्रोल नहीं होती है। कभी-कभी लोग स्टाइल दिखाने में कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं। जिससे वह मजाक का पात्र बन जाते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलेंगे।

स्टाइल दिखाना लड़की पर पड़ा भारी

जिसमें स्टाइल दिखाने वाले शख्स के साथ कुछ ऐसा होता है कि वह हंसी का पात्र बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर जिसमें स्टाइल दिखाना लड़की पर भारी पड़ जाता है। अपने स्टाइल के चक्कर में हंसी का कारण बन जाती है और उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रोक पाती है।

वायरल हो रही वीडियो एक लड़की की है। जिसने ऐसी हरकत की जिससे वह अपना खुद का ही मजाक बना लिया है। आप इस वीडियो को मैं देखेंगे एक लड़की जिसमें स्टाइल दिखाने के चक्कर में सीढ़ियों के पास बनी रैली के ऊपर बैठती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे लड़की कैमरे के सामने रेलिंग पर बैठकर पोज देते हुए आगे की तरफ खिसकने लगती है और इसी चक्कर में वह धड़ाम से गिर जाती है। लड़की का धड़ाम से गिरना वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट bviral and m0sborne अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है।यह इस मजेदार से वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमैंट्स भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हाई हील पहन के स्टाइल देने पर यही होता है। एक अन्य आयोजन ने लिखा है बैठकर पोज दे सकती थी खिसकने की क्या जरूरत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top