ठेले के बैनर पर हिंदू नाम देखकर कुछ लोगों ने उसे फाड़ा और ठेले के मालिक को दी धमकी…

h

उत्तर प्रदेश के मथुरा में ठेले पर डोसा बेचने वाले एक शख्स को बैनर पर हिंदू नाम लिखवाना पड़ा भारी, कुछ लोगों ने दुकानदार के बैनर को फाड़ा और उसे जान से मारने की धमकी दी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या कहा गया
इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर सुन पाएंगे कि ठेले पर वाले को एक व्यक्ति ने कहा कि श्रीनाथ नाम से ही क्यों यह बैनर लगाए हो और दूसरा व्यक्ति ने उससे उसका नाम भी पूछता है और कहता है कि अपना नाम लिखो भाई या फिर अल्लाह का, मुहम्मद का नाम लिखो।मुस्लिम होकर हिंदू नाम लगा रहे हो जो हिंदू भाई यहां नहीं खाना चाहते, वह इस बैनर को देखकर यहां चले आते हैं।

आखिर आप ऐसा क्यों कर रहे हो। यह बात उन्होंने बड़ी शांति से नहीं कहीं बल्कि चिल्लाते हुए यह भी कहा कि इसे उतारो, उतारो वरना हम फाड़ देंगे और कहने के तुरंत बाद ही वे लोग बैनर फाड़ भी देते हैं।

वही यह लोग कहते हैं कि हमारे धर्म के नाम पर मुस्लिम व्यापार कर रहे हैं कुछ लोग ठेले पर चढ़कर बैनर फाड़ देते हैं। डोसा वाले युवक को धमकी भी देते हैं दोबारा दुकान लगाई तो f.i.r. और कानूनी कार्रवाई की जाएगी, साथ ही वे लोग “कृष्ण भक्तों युद्ध करो मथुरा को भी शुद्ध करो” जैसे नारे लगा रहे हैं।

क्या कर रही है पुलिस

इस वीडियो को लेकर मथुरा पुलिस ने ट्वीट किया है कि इस मामले में अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। वही एक रिपोर्टर ने इस मामले में पुलिस से कुछ सवाल किए तो उन्होंने कहा कि आपकी वजह से हमें यह बात मालूम हो रहे कि ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार्यवाही करेगी।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top