डांसर शक्ति मोहन को गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने किया प्रपोज….राघव जुयाल का रिएक्शन

,zxsc

टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के जरिए भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का को कौन नहीं जानता। वह इस मॉडल के बाद पूरी दुनिया में स्टार बने हुए हैं। उनकी खबरें आए दिन अखबारों से लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वही इंस्टाग्राम पर नीरज चोपड़ा आए दिन अपने वीडियोस और फोटो भी अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 में नजर आए। इस शो में नीरज ने कुछ ऐसा किया, जिससे इस होस्ट राघव जुयाल को जोरदार धक्का लगा।

इस रियलिटी शो में नीरज चोपड़ा ने शो के जज शक्ति मोहन को प्रपोज किया। इस शो में राघव जुयाल और शक्ति मोहन अक्सर एक-दूसरे का खूब मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं, दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आता है। ऐसे में नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को प्रपोज किया।जिससे राघव को बड़ा झटका लगा, इस शो के प्रोमो में आप देख पाएंगे कि किस प्रकार नीरज चोपड़ा ने स्टेज पर आकर स्टेज पर खड़ी शक्ति मोहन को प्रपोज किया और वह यह कहते नजर आ रहे कि मेरी लाइफ में तो सबसे जरूरी जैवलिन है, बाकी मुझे ना तो खाना अच्छा बनाना आता है और ना ही टाइम दे सकता हूं। नीरज का यह प्रपोजल शो के होस्ट राघव ने कहा भाई आपने गलत जगह जेवलिन फेंका है। यह सुनकर नीरज और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

इस वीडियो में आप नीरज को इश्क तेरा तड़पावे पर डांस करते हुए देख पाएंगे। इसके पहले नीरज कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा हाल ही में एक एडमिन में भी नीरज दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top