शहनाज नहीं संभाल पा रही है अपने आपको…… रोता हुआ वीडियो वायरल…

gf

इस समय शहनाज गिल को कौन नहीं जानता, उनके चुलबुले अंदाज के सभी फैन हैं। बिग बॉस 13 के बाद से उनकी प्रसिद्धि खूब बड़ी है। शहनाज पंजाबी सिंगर थी लेकिन अब वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब पहचान बना ली। हाल ही में हुए सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उन्हें तोड़ कर रख दिया है। शहनाज का इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज रोती हुई नजर आ रही है हालांकि यह वीडियो पुराना है।

परेशान हुई शहनाज बर्तन धोते हुए इस वीडियो में आप देखेंगे कि शहनाज बर्तन धोते हुए कहती हैं मैंने सोचा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरे लाखों-करोड़ों फैन मुझे घेर लेंगे, ऑटोग्राफ दे-देकर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे।

शहनाज की फिल्म रिलीज होने वाली सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज सोशल मीडिया से काफी ज्यादा दूर हो चुकी हैं। हमेशा मुस्कुराने हंसने वाली चुलबुली सी शहनाज को देखने के लिए उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म “हौसला रख” का ट्रेलर भी आउट हुआ है। जिस पर फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। सिडनाज की जोड़ी बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया गया। बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज ने बहुत ऐसे प्यारे मूवमेंट दिए हैं। जिसे उनके फैंस देखने के बाद आज भी इमोशनल हो रहे हैं। सिडनाज की जोड़ी फैंस के दिलों में बसती है।सिद्धार्थ के निधन के बाद से सब शहनाज का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top