हजारों फीट की ऊंचाई पर दो विमान टकराए आपस में….गिरने लगे यात्री

j
आज के समय में सड़क दुर्घटना होना एक आम बात हो गया है। सड़क पर इतनी ज्यादा गाड़ियां और ज्यादा स्पीड में चलती है कि कहीं न कहीं हर दिन आपको कोई ना कोई हादसा सुनने को मिल ही जाता है। कहते हैं लोग कि सड़क पर चलने से ज्यादा सुरक्षित विमान है लेकिन दोनों में दुर्घटना होती ही हैं। सड़क दुर्घटनाएं आए दिन सुनने को मिल जाती है, जबकि विमान दुर्घटना कम ही मिलती है। लेकिन एक विमान दुर्घटना से कई जाने चली जाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विमान हादसे का एक बड़ा ही खौफनाक वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे इस वीडियो में आप देखेंगे कि हवा में दो विमान आपस में टकरा जाते हैं। आपस में टकराए दो विमान 34 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा ही डरावना नजर आ रहा है। जिसमें हजारों फीट की ऊंचाई पर दोनों स्काई डाइविंग विमान आसमान में ही टकरा जाते हैं।
इंस्टाग्राम में ही विमान के पुर्जे पुर्जे उड़ जाते हैं और विमान में आग भी लग जाता है। विमान में सवार स्काई डाइवर्स किसी तरह हवा में कूदकर अपनी जान बचा लेते हैं।उन्हीं में से एक के कैमरे से यह पूरा हादसा रिकॉर्ड हो जाता है।
बचे यात्री और पायलट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना अमेरिका के लेक सुपीरियन के पास की है। जहां आसमान में दो स्काई डाइविंग विमान हवा में उड़ान भर रहे थे हालांकि यह घटना 8 साल पुरानी है लेकिन इस समय यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें 9 यात्री और 2 पायलटों की जान बड़ी ही चमत्कारी ढंग से बचा, उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई थी। पायलट और यात्रियों ने विमान के टकराने के बाद समय पर ही कूदकर अपनी जान बचा ली।
वही दुर्घटनाग्रस्त विमान जमीन पर आ गिरा दूसरा विमान रनवे पर वापस आ गया। फायर फाइटर वर्शन जॉनसन ने कहा कि मुख्य पायलट कूदने से पहले तेज आवाज सुनी थी। पायलट ने कहा कि विंडशील्ड टूट गई है विमान के भी टुकड़े हो चुके थे।
इस दुर्घटना का वीडियो समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। दो लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। यूजर ने कमेंट भी खूब किया इसमें से एक यूजर ने लिखा है। बहुत ही डरावना था मुझे इसकी पूरी कहानी जानने पड़ी और यह सुनकर हैरान हो गया कि सभी बच गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top