45 साल के शख्स ने प्राइवेट पार्क को फंसाया बोतल में… 2 महीनों तक यूं ही रहा और फिर जो हुआ…..

pp

नेपाल से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी। दरअसल एक अधेड़ व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट 1 प्लास्टिक की बोतल में फंस गया। उस शख्स ने उस बोतल को 2 महीने तक नहीं निकाला, जिसकी वजह से प्राइवेट पार्ट में सड़न होने लगी और वह तब डॉक्टर के पास पहुंचा तो डॉक्टर भी देखकर हैरान हो गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेक्स गेम के दौरान नेपाल के 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट को बोतल के ऊपरी भाग में फंसा लिया। इस तकनीक का इस्तेमाल कभी-कभार सेक्स का आनंद लेने के लिए लोग करते हैं। जब डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि बोतल की वजह से प्राइवेट पार्ट में रक्त का संचार सही से नहीं हो पा रहा था। जिसके कारण उसमें में सड़न होने लगी, दो महीना ही होने के कारण अभी कोई ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

ऐसा करने का कारण डॉक्टरों ने उस शख्स की पहचान को बिना बताए बताया कि रक्त प्रवाह में कमी के कारण पीड़ित का प्राइवेट पार्ट बहुत सूज गया था। जब उन्होंने उससे ऐसा करने का वजह पूछा तो शख्स ने बताया कि सेक्स बताया। उन्होंने प्रारंभिक इलाज किया तो था लेकिन वह शख्स दोबारा फॉलो के लिए नहीं आया। जिस वजह से यह नहीं पता कि वह कितने दिनों में ठीक होगा। डॉक्टरों ने मेडिकल किट से प्राइवेट पार्ट के ऊपर के हिस्से पर चढ़ी बोतल को काटा बाकी के बोतल को केबल वायर कटर की मदद से काटा गया। इंटरनेशनल जर्नल आफ सर्जरी केस रिपोर्ट के अनुसार यह केस इतना ज्यादा इसलिए बिगड़ा कि लोग प्राइवेट पार्ट से संबंधित किसी भी बात को बताने में काफी ज्यादा शर्म महसूस करते हैं और तकलीफ झेलते रहते हैं। आखिर ऐसा कदम क्यों उठता है डॉक्टरों के अनुसार मानसिक रोग से पीड़ित व्यक्ति ही ऐसे मामले में फंसते हैं और वह इस मामले में अपने प्राइवेट पार्ट को बोतल यार रबड़ आदि में कस देते हैं, जिसकी वजह से यह सर्जिकल इमरजेंसी आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top