संध्या बींदणी के ऊपर चढ़ा ग्लैमर का बुखार… बिच पर यूं की मस्ती…

bn

टीवी सीरियल दीया और बाती हम लीड रोल संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्हें हर कोई संध्या बींदणी के नाम से जानता है। दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके डांस के वीडियो उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस समय दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका समुद्र की लहरों में मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

सीधी साधी बीदणु का रोल निभाने वाली दीपिका को लोग वीडियो में एक नए अवतार में देख रहे हैं। दीपिका को सीरियल में सीधी-सादी संध्या बहू का रोल किरदार करते हुए लोग काफी पसंद किया है लेकिन असल जिंदगी में वह अपने किरदार से काफी अलग हैं। असल जिंदगी में वह फिटनेस फ्रीक ऑल काफी बोल्ड है। The simple Sandhya Bindani aka Deepika Singh got the glamour, the fun at  the beach - Watch Video | सीधी-सादी संध्या बींदणी पर चढ़ा ग्लैमर का चस्का,  बीच पर यूं की मस्ती-

इस वीडियो में आप दीपिका को बोल्ड रूप में देखेंगे। दीपिका ने बोल्डनेस के नए अवतार से लोगों को काफी आश्चर्य कर दिया है।दीपिका इंस्टाग्राम के ऑफिशियल काम से कुछ वीडियो शेयर की है।जिसमें वह समुद्र में लहरों के संग मस्ती कर रही हैं और इसी लहरों के बीच वह डांस कर रही है, तो कभी वर्कआउट भी करने लगती हैं।

उनका यह वीडियो देखने के बाद उनकी इमेज काफी चेंज हो जाएगी सबकी नजर में। दीपिका इस वीडियो में ब्रालेस स्टाइल टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। दीपिका ने दिया और बाती के डायरेक्टर से शादी की हैं, उन दोनों का एक बेटा भी है। लंबे समय के ब्रेक के बाद दीपिका अपने पति द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कमा के खाले’ में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top