शेरनी ने अपने केयरटेकर को दरवाजा खोलते ही पिंजरे के अंदर खींच ली

पालतू जानवरों के साथ खेलते हुए लोग सोशल मीडिया पर वीडियो डालते रहते हैं और यह काफी पसंद भी किए जाते हैं, पर शेर, बाघ चीता और मगरमच्छ के साथ खेलते हुए अगर कोई वीडियो डाल दे तो यह बड़े आश्चर्य की बात होगी, क्योंकि इन जानवरों से कोई दोस्ती नहीं करना चाहता है बल्कि इसे दूर ही रहना पसंद करता है। इनका कब मूड बदल जाए इन पर कभी कोई भरोसा नहीं कर सकता है।

सोशल मीडिया पर एक शेरनी का वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें आप देखेंगे कि शेरनी अपने केयरटेकर से मिलने के लिए परेशान है। जैसे ही उसके पिजड़े का दरवाजा खोलकर केयरटेकर उस में घुसने की कोशिश ही करता है कि शेरनी दौड़ कर उसे भीतर खींच लाती है।

इतना ही नहीं अपने केयरटेकर को देखकर शेरनी इतनी ज्यादा प्रसन्न होती है कि उसे प्यार करती हुई नजर आती है। वीडियो में साफ-साफ देख पाएंगे कि काफी देर तक शेरनी अपने केयरटेकर पर लाड-प्यार जताती हुई नजर आती है। वहीं जू( चिड़ियाघर ) में खड़े बाहर बाकी सभी लोग शेरनी की इस हरकत को देखकर काफी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। उन्हें समझ ही नहीं आता कि क्या इतनी खतरनाक जानवर भी इतने प्यार से किसी इंसान से मिल सकती हैं, उन्हें अपने नजरों पर भरोसा भी नहीं हो रहा है लेकिन यह सच है।

अगर आप जानवरों को परेशान नहीं करेंगे तो वह भी आपको परेशान नहीं करेंगे। लेकिन ऐसे जानवरों से आपको बस कर ही रहना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top