11 सितंबर 2021 शनिवार आज का राशिफल

आज जिनका जन्मदिन है या फिर शादी की सालगिरह बहुत-बहुत बधाई। आज पश्चिम दिशा में यात्रा करना शुभ रहेगा लेकिन दक्षिण और आग्नेय दिशा में यात्रा करने से बचें।

10 सितंबर 2021 शुक्रवार आज का राशिफल

आज जिनका जन्मदिन है या शादी की सालगिरह है उन्हें बहुत बहुत बधाई।
उत्तर दिशा में यात्रा करना लाभदायक होगा लेकिन पश्चिम दिशा में यात्रा करने से बचें।

मेष
मेष राशि के जातकों को आज कोई जानकारी मिलेगी जिससे उनको लाभ होगा आज घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा लाल रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज जिला के साथ ही सम्मान का विषय है आज आपका यात्रा लाभदायक होगा तो निवेश भी आपको लाभ दिलाएगा। आज भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 9 के लिए शुभ रहेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को वाद विवाद से बचना होगा। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे, यात्रा करने से बचें। आज आप नारंगी रंग का उपयोग करें और नंबर दो आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क
कर्क राशि के जातक आज स्वास्थ्य से परेशान रहेंगे। परिवार में विवाद का माहौल बन रहा है तो शांत रहे। यात्रा आज करने से बचें। आज आप नारंगी रंग का उपयोग करें और नंबर 3 आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों को आज निवेश में लाभ मिलेगा। आज आपके कार्यक्षेत्र में आपको लाभ देखने को मिलेगा तो साथ में स्वास्थ्य ठीक लिया रहेगा था। आज आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या
कर्क राशि के जातकों को आज अपने काम में हानि देखने को मिल सकता है। आज खर्च ज्यादा होगा, स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा।आज आप गुलाबी रंग का उपयोग करें और नंबर 1 आपके शुभ रहेगा।

तुला
तुला राशि के जातकों का आज मान सम्मान में वृद्धि होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा और नये निवेश में भी आपको लाभ मिलेगा। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज खर्च का दिन है। इस खर्च को लेकर आप बाद में पछताएंगे। आज स्वास्थ्य आपको परेशान करेगा।आज आप नीले रंग उपयोग करें और नंबर 3 आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु
तुला राशि के जातकों को निवेश में लाभ तो होगा ही मान सम्मान भी बढ़ेगा। आज आय में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज आप भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

मकर
मकर राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में लाभ देखने को मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अपने आप नीले रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए मानसिक परेशानी का दिन है। आज आप बहस करके अपना नुकसान करवा लेंगे। आज आप गहरे भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 5 आपके लिए शुभ रहेगा।

मीन
मीन राशि के जातकों को आज उनके ही गुस्से से उनको परेशानियां देखने को मिल जाएंगे साथ ही आज स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। आज आप गुलाबी रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top