13 सितंबर 2021 सोमवार आज का राशिफल

आज जिनका जन्मदिन है या फिर शादी की सालगिरह बहुत-बहुत बधाई। आज पश्चिम दिशा में यात्रा करना शुभ रहेगा लेकिन दक्षिण और आग्नेय दिशा में यात्रा करने से बचें।

आज जिनका जन्मदिन है या शादी की सालगिरह है उन्हें बहुत-बहुत बधाई।उत्तर दिशा में यात्रा करना शुभ होगा तो वहीं पूर्व दिशा में यात्रा करने से बचें।

मेष
मेष राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य में कुछ परेशानी देखने को मिलेगी तो आज सामान कर दी मिटाने की कोशिश करें निवेश आज आपके लिए ठीक नहीं है तो इससे बचें आजा नीले रंग का उपयोग करें और नंबर साथ आपके लिए शुभ रहेगा

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों को आज सुख सुधा में वृद्धि के साथ ही यात्रा मेला देखने को मिलेगा आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और परिवार में भी आनंद का माहौल बना रहेगा आजा कुल आवेदन का उपयोग करें और नंबर दिन आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को को स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आज आप निवेश में लाभ कमा सकते हैं। आज कोई पुराना विवाद था जो आज समाप्त हो जाएगा।आज आप भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 7 आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क
कर्क राशि के जातक आज अपने काम में अगर मेहनत करते हैं तो लाभ जरूर मिलेगा। किसी के प्रलोभन में आकर अपने काम को मत बिगाड़िएगा। परिवार में कोई दुखद खबर से माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। आज आप सुनहरे रंग का उपयोग करें और नंबर नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों को आज बहुत ही संयम से दिन बिताने की जरूरत है वरना आज परेशान ही रहेंगे। स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा आज आप खर्च ज्यादा कर सकते हैं आज आप नीले रंग का उपयोग करें नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों को आज अपने काम में सफलता मिलेगी। आज कन्या राशि के जातकों में महिलाओं के लिए काफी अच्छा दिन है। परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। आज आप लाल रंग का उपयोग करें और नंबर 3 आपके लिए शुभ रहेगा।

तुला
तुला राशि के राशि के जातकों को आज लालच आ सकता है और इस लालच में किए कार्य से आपको हानि होगी, तो इससे बचने की पूरी कोशिश करें। यात्रा आज आपके लिए सुविधाजनक रहेगी तो यात्रा से बचें। आज आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 7 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज यात्रा में लाभ मिलने वाला है साथ ही परिवार में आनन्द माहौल होगा। आज आपके सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी तो वहीं स्वास्थ्य आपका ठीक रहेगा। आज आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 4 आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज स्वास्थ्य और मानसिक रूप से परेशान होने का दिन है। आज धन हानि होने का योग है। आज आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है, रुके हुए पैसे वापस मिल जाएंगे तो वही पहले से प्लानिंग कर रहे काम पूरे होंगे,स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज आप बैगनी रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है। उनके काम की चर्चाएं होंगी और उन्हें लाभ भी मिलेगा, बस मेहनत करने की जरूरत है। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 2 आपके लिए शुभ रहेगा।

मीन
मीन राशि के जातकों को आज परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने का मौका मिलेगा तो वही आज अध्यात्म की ओर झुकाव भी बढ़ेगा, लेकिन स्वास्थ्य से आप थोड़े परेशान भी हो सकते हैं। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 2 आपके लिए शुभ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top