12 सितंबर 2021 रविवार आज के दिन चमक जायेगा इन राशियों का भाग्य जानिए आज का राशिफल

DFD

आज जिनका जन्मदिन है या शादी की सालगिरह है उन्हें बहुत-बहुत बधाई। आज के दिन पूर्व और उत्तर दिशा में यात्रा करना शुभ होगा तो पश्चिम दिशा में यात्रा करने से बचें।

मेष
आज मेष राशि के जातकों को गुस्सा से बचना होगा। स्वास्थ्य को लेकर आज परेशानियों का सामना करना होगा। आज कोई अचानक से घटना घटेगी जिससे आप विचलित हो जाएंगे। आज के दिन आप हरे रंग का उपयोग करें और नंबर 5आपके लिए शुभ रहेगा।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज काफी शुभ दिन है, उनके काम की सराहना होगी, जिससे वह खुश रहेंगे तो वही आज उनके कार्य क्षेत्र में लाभ के साथ वाहन लाभ भी मिलेगा। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 4 आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज के दिन रुपए पैसे में कोई कमी नहीं आएगी तो आज कर्ज लेने से बिल्कुल बचने की जरूरत है। आज आप नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आज आप नीले रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क
कर्क राशि के जातक आज मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान रहेंगे। बच्चों को लेकर आज आपको परेशानियां देखने को मिल सकती है। आज आप लाल रंग का उपयोग करें और नंबर 4 आपके लिए शुभ रहेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के परिवार में आज मतभेद का माहौल रहेगा जिसके वजह से मन अशांत रहेगा और इसका असर आपके कार्यक्षेत्र में भी आपको देखने को मिलेगा, तो आज आप शांत होकर कार्य क्षेत्र में कार्य कर घर वापस चले आए। आज आप मैरून रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातक अगर आप दोस्ती कर रहे हैं तो परखकर करें तो ही आपके लिए ठीक होगा। आज परिवार में सुखद माहौल होने के साथ ही संपत्ति में भी लाभ होगा। आज आप भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 1 आपके लिए शुभ रहेगा।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज सावधानी बरतने का दिन है। आज अगर किसी से कार्यक्षेत्र में बात करते हैं तो पूरी सावधानी और सतर्कता के साथ करें वरना आपको झूठा भी बनना पड़ सकता है। वहीं रुपए पैसे को लेकर भी सावधान रहें। आज आप भूरे रंग का उपयोग करें और नंबर 8 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातक का आज दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है।मेहनत करेंगे तो आय में लाभ के साथ ही परिवार में सुखद माहौल मिलेगा, अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं तो आपको भारी लाभ होने वाला है। आज आप गुलाबी रंग का उपयोग करें और नंबर 3 आपके लिए शुभ रहेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों को आज यात्रा में नुकसान होने के साथ ही परेशानियां ज्यादा देखने को मिलेंगे।आज आप आंखों की समस्या से परेशान रहेंगे तो सावधानी रखने की जरूरत है। आज आप बैगनी रंग का उपयोग करें और नंबर 1 आपके लिए शुभ रहेगा।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज मेहनत करने का दिन है और इसका आपको आय में वृद्धि के साथ लाभ ही मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा और परिवार में आनंद का माहौल बना रहेगा। आज आप पीले रंग का उपयोग करें और नंबर 6 आपके लिए शुभ रहेगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज नये काम के लिए अच्छा दिन है
आज आप अपने कार्य क्षेत्र में लाभ कमा सकते हैं और अपने कार्य से संतुष्ट भी रहेंगे। आज आप नीले रंग का उपयोग करें और नंबर 5 आपके लिए शुभ रहेगा।

मीन
मीन राशि के जातकों को आज थकान और रुकावट देखने को मिलेगा जो उनके कार्य में उन्हें परेशान करेगा साथ ही बच्चों को लेकर भी आज परेशान रहेंगे, लेकिन उनसे अगर इस विषय में बात भी करे तो प्यार से करें। आज आप लाल रंग का उपयोग करें और नंबर 7आपके लिए शुभ रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top