लड़की के साथ पार्टी में कुत्ते ने की ऐसी हरकत…जिसे देखते ही लोग….

m,slns

सोशल मीडिया पर जानवर से जुड़ा वीडियो पोस्ट होता रहता है और लोग इसे पसंद ही करते हैं। जानवर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक कुत्ते के हरकत को देखकर हैरान हो जाएंगे और यह वीडियो किसी पार्टी का है। जिसमें एक कुत्ते ने एक लड़की के साथ ऐसी हरकत की, जिसके कारण वहां मौजूद सभी लोग चिल्लाने लगे।

यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। आधे मिनट के इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता खुले मैदान में घूमते हुए नजर आ रहा है। जहां पर पार्टी चल रही है। पार्टी में सब आपस में एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं तभी अचानक यह कुत्ता आदमियों के समूह के पास पहुंचता है और कुछ सेकंड बाद कुत्ता सीधे लड़कियों के समूह के पास चला जाता है। जहां लड़कियां आपस में बात करने में लगी है। वही एक लड़की के पास एक शक्स खड़ा उसके कपड़े ठीक कर रहा है कि अचानक ही कुत्ते ने पैर उठाकर लड़की के कपड़े पर पेशाब कर दिया।

उस लड़की के कपड़े पर पेशाब करते हुए कुत्ते को देख, वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू किया। जिससे कुत्ता भाग गया। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हुआ है। जो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोगों से ज्यादा लोग इसे देख चुके है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं देने से नहीं चूक रहे हैं और वह अनोखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप को इस वीडियो को देखने बाद क्या कहना है कमेंट सेक्शन में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top