गोविंदा के गाने पर भाभी जी ने किया दिलकश अदाओं के साथ जोरदार डांस

desi bhabhi dance video

डांस की अगर बात चली सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर तो भाभियां, इनमें अपने हुस्न और अपने डांस की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी होती हैं। जिनके दिलकश अदाएं और जिनके डांस के ठुमके लटके झटके हर दिल को घायल कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें भाभी जी ने अपनी अदाओं के साथ अपने डांस से दिल को चुरा लिया है।

गोविंदा के गाने पर भाभी जी का दिलकश डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप एक भाभी को देखेंगे। जिन्होंने नीले और काले धन की सेडिंग साड़ी पहन रखी है और स्लीवलैस ब्लाउज में बेहद ही हॉट लग रही है। बालों को खोले जब वह स्टाइल दिखाते हुए, गोविंदा के गाने “अंखियों से गोली मारे” पर डांस करती है तो उनका डांस स्टेप इतना ट्रेडिंग होता है, जिसे देखकर ही आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी।

भाभी के अंदाज और उनके डांस स्टेप के साथ ही उनके अदाओं और उनके एक्सप्रेशन ऐसे जबरदस्त हैं, कि जिस पर से नजर नहीं हटेगी और दिल की धड़कन रुकेगी भी नहीं, लोग इनके डांस को बस एक नजर बनाए देखे जा रहे है।

देखे वायरल वीडियो :

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह हसीन डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @shkharghv पर शेयर किया गया है। जिसे लोग तेजी से देख रहे हैं और इसे पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, भाभी जी के इस हसीन डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top