बॉक्सिंग कर बंदर को डरा रहे बच्चे को बंदर ने दिया जोरदार किक

Monkey Kicks Boy Viral Video:

बंदर के शरारती से तो सभी वाकिफ है। जो नकल उतारने में माहिर होते हैं और अपनी शरारती से हैरान कर देंगे, तो कभी कभी इनकी शरारती दिल छूने जाती हैं और चेहरे पर एक मुस्कान ला देती है। वैसे आपने देखा ही होगा इंसानों को आप बॉक्सिंग करते हुए। यहां आप एक लड़के को भी बॉक्सिंग करते हुए देखेंगे।

दरअसल एक लड़के को आप बंदर के आसपास बॉक्सिंग करते हुए देख सकते हैं। जो बहुत ही मजेदार तरीके से बॉक्सिंग कर रहा है।उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बॉक्सिंग करने की कोशिश करते, लड़के को एक बंदर ऐसा किक मारता है कि उसकी नानी उसे याद आ जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते है। एक लड़का बैठे हुए बंदर के पास बॉक्सिंग करने की कोशिश करके उसे डराने की कोशिश करता है। लेकिन बंदर भी कहां मानने वाला बेहद ही निडरता से बंदर वहां बैठे-बैठे जैसे ही लड़का पास आता है। वह अपने पैर से ऐसा किक मारता है कि लड़का वहीं गिर जाता है। जिसे देखकर लोग ठहाके लगाकर हंसने हैं।

सोशल मीडिया पर मजेदार सा यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिसे ट्विटर अकाउंट Ghar ke klaesh पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग देखें और पसंद करने के साथ ही इस मजेदार से वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, हंसने की इमोजी ड्राप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top