हाय गर्मी गाने पर लड़की के जबरदस्त हॉट डांस ने बढ़ाएं हार्टबिट

The tremendous hot dance of the girl increased the heartbeat

सोशल मीडिया पर अगर आपको अपना मनोरंजन देखकर लिए कोई वीडियो देखना है, तो आप अपनी पसंद की कोई भी वीडियो इस पर सर्च करता सकते हैं। वैसे देखा जाए तो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन डांस के वीडियो देते है। जैसे लोग कुछ ज्यादा ही देखना पसंद करते है। ऐसे में लोग डांस से जुड़े वीडियो भी शेयर करना पसंद करते हैं। ऐसा ही है डांस वीडियो वायरल है, जिसमें एक कॉलेज में हो रहे फंक्शन में एक लड़की ने अपने जबरदस्त जाम से सब का पसीना छुड़ा दिया है।

नोरा फतेही के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त हॉट डांस :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, पैंट ब्लैक टी शर्ट और व्हाइट ब्लेजर में एक लड़की अपने कॉलेज में फंक्शन के दौरान डांस करती है। जहां डीजे लगे हैं और सारे स्टूडेंट से घेरे हुए खड़े है। वही बीच में वह नोरा फतेही के गाने “हाय गर्मी” पर जब-जब अंदाज में डांस कर रही है। लड़की का हॉट अंदाज में डांस सब के पसीने छुड़ा दे रहा है।

आप देख सकते हैं वहां दो है सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आ रहे हैं, जो लड़की को प्रोटेक्ट किए हुए हैं। दरअसल लड़की का ऐसा हॉट अंदाज है कि लोग उसकी तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि ऐसा हो नहीं पा रहा है। वही आप देख सकते हैं उसके डांस का वीडियो भी बनाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो :

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो लड़की ने अपनी डांस और अदाओं के साथ अपने लाजवाब डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल softwarica college पर शेयर किया गया है। जिसे 18 हजार से अधिक लोगों ने देखने के बाद पसंद भी किया और इस पर ने कमेंट भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top