बहू रंगीली गाने पर आरसी उपाध्याय का धमाकेदार डांस

RC Upadhyay's steamy dance

हरियाणवी डांसर का बोलबाला सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा रहता है। वह अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर कर अपने फैंस के दिलों को धड़काती रहती है, तो उनके फैंस भी उनके स्टेज शो के प्रोग्राम का वीडियो बनाकर अपलोड करते रहते हैं। जिन्हें देखकर फैंस खूब आनंद लेते हैं। कुछ ऐसे भी डांस वीडियो होते हैं जो कम वक्त में धमाल मचा देते है। ऐसे ही अभ्यास वीडियो वायरल हो रहा है आरसी उपाध्याय का जहां उन्होंने स्टेज शो के दौरान कोहराम मचा दिया।

आरसी उपाध्याय स्टेज शो में मचाया हंगामा :

वायरल पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं उपाय कलर का पटियाला सूट पहने हुए आरसी उपाध्याय स्टेज पर है। काले रंग का दुपट्टा सिर के लिए हुए गाने के बोल के अनुसार स्टेप्स कर रही हैं, तो जैसे ही गाने के बीच शुरू होते हैं उनके अंदाज और तेवर ही बदल जाते है। आप देख सकते हैं, बहू रंगीली गाने पर आरसी उपाध्याय भी जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं।

वहां स्टेज के सामने लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच जब आरसी उपाध्याय अपने जबरदस्त ठुमको और लटके झटकों का कमाल दिखाती हैं, तो लोग इस कदर बेकरार हो जाते हैं कि बैठा ही नहीं जाता है। लोग खड़े हो जाते हैं और अपने अपने मोबाइल से उनके डांस का वीडियो बनाने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो :

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला और खूबसूरत डांस में तो सबका दिल ही जीत लिया। आरसी उपाध्याय का यही हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। इसीलिए इनके डांस के वीडियो कम वक्त में ज्यादा वायरल हो जाते हैं। जैसा कि यह वीडियो जिसे यूट्यूब अकाउंट SK music official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.2M व्यूज आए है और 11k लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top